ताज़ा खबर
 

जल्द आएगा करण जौहर के ‘शो कॉफी विद करण’ का सीजन 6, फवाद खान होंगे पहले गेस्ट

मशहूर टॉक शो में आने वाले मेहमानों की फेहरिस्त अभी नहीं आई है लेकिन हां, इतना साफ हो गया है कि उनके शो के पहले मेहमान कौन होंगे।
Author नई दिल्ली | September 7, 2016 16:52 pm
फिल्म निर्माता करण जौहर।

जिन भी दर्शकों ने करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ मिस कर दिया है उनके लिए एक अच्छी खबर है। फिल्ममेकर करण ने हाल ही में घोषणा की है कि वह इस शो का नया सीजन लेकर जल्द ही आ रहे हैं। करण एक शानदार फिल्ममेकर और होस्ट हैं, वह अच्छी तरह जानते हैं कि साल के 365 दिन खुद को व्यस्त कैसे रखा जाए। हालांकि उनके इस मशहूर टॉक शो में आने वाले मेहमानों की फेहरिस्त अभी नहीं आई है लेकिन हां, इतना साफ हो गया है कि उनके शो के पहले मेहमान कौन होंगे। यह कोई और नहीं पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं। फवाद दर्शकों के दिलों को अपने अभिनय और लुक्स से जीतते रहे हैं। उन्होंने अपनी अभिनय की ताकत को फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में बखूबी दिखाया। गौरतलब है कि इस टॉक शो में अभिनेताओं के बातचीत में करण अक्सर कोई न कोई विवादित मुद्दा निकाल ही लेते थे। आपको पिछले सीजन में सलमान खान का वर्जिनिटी वाला किस्सा तो याद ही होगा।

जहां तक हीरोइनों के चुनाव का सवाल है तो करण दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बीच फैसला लेने वाले हैं। हम कपूर एंड संस में पहले ही देख चुके हैं कि फवाद और आलिया एक साथ कैसे दिखते हैं। हालांकि दीपिका और फवाद सिर्फ मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में ही साथ नजर आए हैं। यह मानना पड़ेगा कि वे दोनों भी साथ भी अच्छे दिखते हैं। शायद इसकी वजह फवाद को देख कर दीपिका का ब्लश करना है। इन दोनों की कैमिस्ट्री शानदार होती है। गौरतलब है कि खबरें ऐसी भी थीं कि यह दोनों अभिनेत्रियां फिल्म ‘गोलमाल 4’ में करीना कपूर खान को रिप्लेस कर सकती हैं। रोहित शेट्टी ने उन्हें कास्ट करने में दिलचस्पी दिखाई है। खैर जहां तक करण का जवाल है तो अभी वह अपनी 26 अक्टूबर को आने वाली फिल्म (कास्टः रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा) के लिए व्यस्त है।

Read Also: Video: करण जौहर का करीना के गाने पर डांस देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

jhalak dikhhla jaa, karan johar, karan johar dance, karan johar dance video, karan johar video, jhalak dikhhla jaa 9, jhalak dikhhla jaa 9 promo,‏ karan johar jhalak dikhhla jaa 9, jacqueline fernandez, Ganesh Hegde फिल्म निर्माता करण जौहर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.