January 22, 2017

ताज़ा खबर

 

फवाद खान की वजह से मुश्किल में आई ऐ दिल है मुश्किल! थिएटर्स में नहीं होगी रिलीज!

Ae Dil Hai Mushkil Ban: सिनेमा ओनर्स और एक्सिहिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे पाकिस्तानी अभिनेताओं वाली फिल्मों को थिएटर्स में नहीं लगाएंगे।

पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान।

सिनेमा ओनर्स और एक्सिहिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे पाकिस्तानी अभिनेताओं वाली फिल्मों को थिएटर्स में नहीं लगाएंगे। यह बैन गुजरात, गोआ, कर्नाटक और महाराष्ट्र के सभी सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में लागू किया जाएगा। इस समिति के अध्यक्ष नितिन दातार ने कहा कि वह फवाद खान स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को अपने थिएटर्स में जगह नहीं देंगे। गौरतलब है कि रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 28 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। करण जौहर निर्देशित इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान और माहिरा खान निर्देशित फिल्म रईस भी इसी फेहरिस्त में आ रही है, और नितिन के मुताबिक उसे भी थिएटर्स में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

नितिन ने बताया- क्योंकि पाकिस्तान ने हमारा कंटेंटे बैन कर दिया है, हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं, टेक्निशियन्स और बाकियों को बैन करने का फैसला किया है। बता दें कि इससे पहले दातार ने कहा था कि वह जनता की भावनाओं को ध्यान में रखकर कोई भी फैसला लेंगे। समीति की तरफ से यह कमद तब उठाया गया है जब भारतीय मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स असोसिएशन ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और टेक्नीशियन्स को भारतीय प्रोजेक्ट्स से बैन करने का फैसला किया था। गौरतलब है कि यह सारा मामला कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले में 18 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद शुरू हुआ।

READ ALSO: बिग बॉस 10: ‘बाप पे मत जाना’ से लेकर ‘सारा-अली की शादी’ तक, जानिए शो में अब तक के सबसे बड़े विवाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 4:43 pm

सबरंग