April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

फवाद खान ने इस तरह मनाया अपनी पत्नी सदफ का जन्मदिन, देखें कपल की तस्वीरें और वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस फातिमा खान ने बहुत सी फोटो और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें सदफ केक काटते हुए नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | April 20, 2017 08:47 am
अपनी पत्नी सदफ का बर्थडे केक काटते हुए फवाद खान। (Image Source: Instagram)

फवाद खान ने बेशक बॉलीवुड से एक ब्रेक ले लिया है लेकिन वो अभी भी अपने फैंस को परिवार के साथ रहने के गोल्स देते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ फोटो शेयर की थी। मंगलवार को एक्टर ने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाया। इस बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो इस बात का सबूत हैं कि वो एक परफेक्ट पति भी हैं। फवाद ने अपनी बचपन की दोस्त सदफ के साथ साल 2005 में शादी की थी। जहां फवाद पाकिस्तान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के आकर्षक व्यक्ति बने, उसके बाद बॉलावुड में भी पसंदीदा एक्टर बने। वहीं सदफ ने उन्हें हमेशा उन्हें सपोर्ट किया। ऐसा सुनने में आया था कि जब फवाद कुन्नूर में एक महीने से ज्यादा समय तक कपूर एंड संस के लिए शूटिंग कर रहे थे तब भी सदफ उनके साथ थीं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस फातिमा खान ने बहुत सी फोटो और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें सदफ केक काटते हुए नजर आ रही हैं। वहीं केक काटने के बाद फवाद अपनी पत्नी के गालों पर किस करते हैं। फवाद और सदफ के घर दूसरी बच्ची इलायना पिछले साल अक्टूबर में आई। सदफ ने बनी वाले कानों के साथ उसकी एक वीडियो भी शेयर की थी। ऐसा लगता नहीं है कि ऐ दिल है मुश्किल स्टार की जल्द ही भारत में वापसी होने वाली है। लेकिन उनके पास पाकिस्तान में ढेरों प्रोजेक्ट हैं। उन्हें जल्द ही मौला जट्ट 2 और अलबेला राही में देखा जाएगा। उनके इंस्टाग्राम पर दिख रहा ये नया लुक शायद किसी फिल्म का हो सकता है।

My favorite couple @sadafawad @fawadkhan81 Celebrating Sadaf's Birthday @sadaf.f.k #sadafawadkhan

A post shared by Fatima Khan (@fatima_khanpk) on

@sadafawad birthday bash… It's always refreshing to meet the core group. @sadaf.f.k #sadafawadkhan

A post shared by Fatima Khan (@fatima_khanpk) on

फवाद इन दिनों जिंदगी गुलजार है की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके एक फैन पेज पर हमें उनकी उनके परिवार के साथ कुछ तस्वीरें मिलीं। फोटोज में आप फवाद की पत्नी सदफ, उनके 7 साल के बेटे अयान और 6 साल की नन्ही बेटी इलियाना को साफ तौर पर देख सकते हैं।

My bunny !

A post shared by Sadaf Fawad Khan (@sadaf.f.k) on

याद हो कि महाराष्ट्र के राजनीतिक दल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने की अनुमति नहीं होगी और किसी भी भारतीय फिल्म में यदि किसी पाकिस्तानी अभिनेता को काम दिया जाता है तो उस फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 8:47 am

  1. No Comments.

सबरंग