February 21, 2017

ताज़ा खबर

 

स्टिंग में दावा- पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और मावरा होकेन के एजेंट ले चुके हैं कालाधन

चैनल के स्टेटमेंट के अनुसार, फवाद की तरह सनम तेरी कसम की एक्ट्रेस मावरा होकेन को उनके पाक बेस्ड निर्देशक ने 2 घंटे की अपियरेंस के लिए 50 लाख रुपए देने की बात कही।

Author नई दिल्ली | November 18, 2016 11:27 am
पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और मावरा होकेन। Image Source: Instagram

हिंदी न्यूज चैनल 18 की खबर के अनुसार पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान, मावरा होकेन, राहत फतेह अली खान, शफाकत अमानत अली और इमरान अब्बास नकवी भारत में कालेधन के मामले में लिप्त हैं। यह खुलासा चैनल के किए स्टिंग ऑपरेशन के जरिए हुआ है। पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद यह स्टिंग ऑपरेशन किया गया है। चैनल के द्वारा जारी की गई घोषणा के अनुसार अंडरकवर रिपोर्टर्स ने कलाकारों के एजेंट को कैमरे पर पकड़ा। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि उन्हें मिलने वाली ज्यादातर फीस ब्लैक है। इसमें शादी के समारोह में शामिल होने वाली फीस भी शामिल है। जहां कुछ लोग कैश में पैसा देते हैं तो वहीं दूसरे ऑस्ट्रेलिया और दुबई के बैंक में जमा करवा देते हैं। स्टिंग के मुताबिक कपूर एंड संस के कलाकार को दो घंटे की एपियरेंस के लिए 50 लाख रुपए दिए गए थे। जिसमें उनसे यह पैसा किश्तों में ब्लैक और व्हाइट के जरिए लेने की अपील की गई थी। इसमें 25 प्रतिशत हिस्सा कालेधन का था और बाकी का बचा 75 फीसदी उनके दुबई अकाउंट में जमा करवा दिया गया।

चैनल के स्टेटमेंट के अनुसार, फवाद की तरह सनम तेरी कसम की एक्ट्रेस मावरा होकेन को उनके पाक बेस्ड निर्देशक ने 2 घंटे की अपियरेंस के लिए 50 लाख रुपए देने की बात कही। जिसमें से 25 लाख कैश को उनके मुंबई के कॉन्टैक्ट को दिया गया। बाकी के बचे पैसे को उनके ऑस्ट्रेलिया के अकाउंट में जमा करवा दिया गया। न्यूज 18 का कहना है कि पाक से भारत में आने वाले कलाकारों को विदेश मंत्रालय के जरिए किसी विशेषज्ञ के साथ इंगेज करना चाहिए। इस तरह के काम कानून के विरुद्ध है।

बता दें कि मनसे और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच जारी विवाद पिछले कुछ समय से मुद्दा बना हुआ है। उरी हमने में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसी के बाद मनसे की मांग है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा देना चाहिए और उन्हें अपने देश वापस लौट जाना चाहिए। इसके लिए मनसे पहले ही कलाकारों को अल्टीमेटम दे चुकी है। इसके अलावा राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज ना होने देने की धमकी भी दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 11:27 am

सबरंग