ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर छाई पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की पत्नी और बच्चों के संग यह तस्वीर

बॉलीवुड की तीन फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने कम वक्त में जितनी फैन फॉलोइंग इकट्ठी की है उनती शायद ही किसी स्टार ने की होगी।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 11:51 am
खूबसूरत, कपूर एंड सन्स और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध के बाद से फवाद खान जैसे गायब से हो गए।

बॉलीवुड की तीन फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने कम वक्त में जितनी फैन फॉलोइंग इकट्ठी की है उनती शायद ही किसी स्टार ने की होगी। खूबसूरत, कपूर एंड सन्स और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध के बाद से फवाद खान जैसे गायब से हो गए। हालांकि उनके फैन्स उनसे जुड़ी अपडेट्स कहीं ना कहीं से निकाल ही लेते हैं। फवाद इन दिनों जिंदगी गुलजार है की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके एक फैन पेज पर हमें उनकी उनके परिवार के साथ कुछ तस्वीरें मिलीं। फोटोज में आप फवाद की पत्नी सदफ, उनके 7 साल के बेटे अयान और 6 साल की नन्ही बेटी इलियाना को साफ तौर पर देख सकते हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब फवाद के परिवार की तस्वीरें सामने आई हों। इससे पहले भी हम फवाद और उनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते रहे हैं। फवाद की पत्नी सदफ ने पिछले साल अक्टूबर में एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था। यह वही वक्त था जब फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज के दौरान फवाद को भारत छोड़ कर जाने और कभी ना लौटने की मांग की जा रही थी। याद हो कि महाराष्ट्र के राजनीतिक दल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने की अनुमति नहीं होगी और किसी भी भारतीय फिल्म में यदि किसी पाकिस्तानी अभिनेता को काम दिया जाता है तो उस फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी चाहती हैं कि सुपरहिट फिल्म धड़कन का रीमेक बनना चाहिए और ऐसी खबरें थी कि फवाद खान को इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है। साथ ही सूरज पंचोली सुनील शेट्टी का किरदार निभाएंगे। लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ है क्योंकि कास्ट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जब उनसे पूछा गया कि वो अपनी किस फिल्म या गाने का रीमेक होते हुए देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैंने अभी इसके बारे मे सोचा नहीं है। यह सब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के ऊपर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि धड़कन का रीमेक बनना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग