January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टीम ने फवाद खान को किया बैन

'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के एक एक्टर ने बताया कि मुझे यह बात सुनने को मिली है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' की टीम हमारे यहां आने वाली है। आने वाले कुछ दिनों में तस्वीर बिल्कुल साफ हो जाएगी जब वो हमारे यहां शूट के लिए आएंगे।

रणबीर कपूर ने अपने फैंस से की शांत रहने की अपील। Photo Source: Youtube

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फवाद खान काफी हैंडसम हंक हैं। अपनी फिल्म ‘खूबसूरत’ के प्रमोशन के दौरान ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर जहां उन्होंने डांस किया था वहीं ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में वो काफी शर्माते हुए नजर आए थे। दो साल बाद ‘कपूर एंड संस’ के प्रमोशन के दौरान भी वो काफी चार्मिंग लग रहे थे। लेकिन दुखद बात ये है कि भारत पाकिस्तान के बीच जारी तनाव की वजह से वो अपनी दीवाली रिलीज ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रचार नहीं कर पाएंगे। हमें खबर मिली है कि निर्माताओं ने उनके रोल को सरप्राइज रखने का फैसला किया है। विरोध की वजह से वो किसी भी तरीके से फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर नहीं आएंगे। फिल्म के प्रचार का काम रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा करेंगे। खबरों की मानें तो कॉमेडी शो से यह साफ तौर पर कहा गया है कि वो किसी भी तरह फवाद का जिक्र ना करें। इसके साथ ही पाकिस्तान के एंगल को भी नजरअंदाज किया जाएगा।

MNS की धमकी के बाद फवाद खान भारत छोड़कर पाकिस्तान गए; अक्टूबर में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए नहीं आएंगे

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के एक एक्टर ने बताया कि मुझे यह बात सुनने को मिली है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टीम हमारे यहां आने वाली है। आने वाले कुछ दिनों में तस्वीर बिल्कुल साफ हो जाएगी जब वो हमारे यहां शूट के लिए आएंगे। रणबीर कपूर फिल्म की किसी एक एक्ट्रेस के साथ शो पर आएंगे। मुझे किसी तरह की जानकारी नहीं है लेकिन राजनीतिक संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए लेखक सावधान रहेंगे। ऐसा मुश्किल है कि शो पर किसी तरह का राजनीतिक जोक सुनने को मिलेगा। सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा’ शो आता है। चैनल के स्पोकपर्सन ने कहा कि रणबीर कपूर सुपर डांसर शो में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए आएंगे। ये बच्चों का एक डांस शो है। हमें अभी तक फवाद या पाकिस्तान को लेकर किसी भी तरह का जोक ना मारने के लिए कोई स्पेशल रिक्वेस्ट नहीं मिली है। ऐसी खबर है कि वो कपिल शर्मा के शो पर भी आएंगे।

Read Also: फवाद खान ने भारत-पाक तनाव पर तोड़ी चुप्‍पी, बोले- हम लोग ज्‍यादा शांतिप्रद दुनिया बना सकते हैं

इम्पा ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव से पहले हुई थी। इसी वजह से निर्माता फवाद को लेकर किसी भी तरह के जोक से बचना चाहते हैं। एक्टर को आखिरी समय में फिल्म से हटाना निर्माताओं के लिए संभव नहीं था। फवाद के फिल्म में होने की वजह से मेकर्स किसी भी तरह के पाकिस्तानी एंगल और जोक्स से बचना चाहते हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है। वैसे-वैसे ड्रामा बढ़ रहा है।

Read Also: ये बातें साबित करती हैं कि फवाद एक परफेक्ट फैमिलीमैन हैं, पढ़िए उनसे जुड़ी बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 2:24 pm

सबरंग