May 30, 2017

ताज़ा खबर

 

फवाद खान ने भारत-पाक तनाव पर तोड़ी चुप्‍पी, बोले- हम लोग ज्‍यादा शांतिप्रद दुनिया बना सकते हैं

पाकिस्‍तानी एक्‍टर फवाद खान ने चुप्‍पी तोड़ते हुए बताया कि वे जुलाई के महीने से ही लाहौर में हैं। उन्‍होंने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए हाल के दिनों में हुई घटनाओं का जिक्र किया।

फवाद खान

पाकिस्‍तानी एक्‍टर फवाद खान ने चुप्‍पी तोड़ते हुए बताया कि वे जुलाई के महीने से ही लाहौर में हैं। उन्‍होंने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए हाल के दिनों में हुई घटनाओं का जिक्र किया। हालांकि उन्‍होंने उरी हमले का जिक्र नहीं किया लेकिन हाल के दिनों में हुई घटनाओं को दुखद बताया। उन्‍होंने लिखा, ”मैं जुलार्इ से लाहौर में हूं क्‍योंकि मेरी पत्‍नी और मैं हमारे दूसर बच्‍चे का इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ सप्‍ताह में जो दुखद घटनाएं हुई हैं उनको लेकर मीडिया और दुनियाभर में मौजूद मेरे चाहने वालों ने मेरी राय जाहिर करने की रिक्‍वेस्‍ट की। दो छोटे बच्‍चों का पिता होने के नाते मैं प्रार्थना करता हूं और बाकी सबकी तरह चाहता हूं कि साथ मिलकर हम लोग ज्‍यादा शांतिप्रद दुनिया बना सकते हैं और उसमें रह सकते हैं। मेरा मानना है कि हम हमारे बच्‍चों के प्रति एहसानमंद हैं क्‍यों कि वे हमारा भविष्‍य को बदलेंगे।”

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

उन्‍होंने आगे लिखा, ”पहली बार मैं इस मुद्दे पर बोला हूं। इस अवधि के दौरान मुझसे जुड़ा हुआ कुछ भी कहा गया हो तो उसे नजरअंदाज करें क्‍योंकि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। मैं सभी शुभचिंतकों और पाकिस्‍तान, भारत के साथी कलाकारों के साथ ही पूरी दुनिया के लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्‍होंने प्रेम और बंटी हुई दुनिया को एक करने में अपना लगातार विश्‍वास जताया है।” गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से पाकिस्‍तानी कलाकारों को भारत में बैन करने की मांग उठ रही है। फवाद खान के कैमियो रोल वाली ‘ए दिल है मुश्किल’ का प्रदर्शन रोकने की धमकियां दी जा रही है। इसी बीच यह खबर भी आई थी कि धमकियों के चलते फवाद खान भारत छोड़ गए थे। हालांकि उनके बयान से इन अटकलों पर लगाम लगा है।

गुस्से में MNS, कहा फिल्मों से हटाए जाएं फवाद खान और माहिरा के सीन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 7:48 pm

  1. No Comments.

सबरंग