ताज़ा खबर
 

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: एक्शन पैक्ड है फिल्म का ट्रेलर, बैड बॉय के रोल में दिख रहे हैं विन डीजल

एक्शन और रोमांच से भरे हुए ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन और विन डीजल के साथ जेसन स्टेटहम नजर आ रहे हैं। फैन्स को फिल्म की रिलीज का लंबे समय से इंतजार था। अब फिल्म के ट्रेलर ने यह एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है।
ट्रेलर का एक सीन

फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज जल्द अपनी आठवीं फिल्म के साथ पर्दे पर आने वाली है। लेकिन अब आठवीं फिल्म में ऐसा कुछ खास सरप्राइजिंग नहीं है। पिछली सात फिल्मों से एक फॉर्मुला बना दिया गया और उसी फॉर्मुले पर लगातार काम किया जा रहा है। इस सीरीज की पिछली फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म पूरी दुनिया में सबसे तेज 1 अरब रुपए का कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक है।

ट्रेलर की शुरुआत एक तेज रफ्तार गाड़ी से होती है। रोड पर एक बड़ी लोहे की बॉल घूम रही है। रोड पर चलने वाले लोग इससे अपनी गाड़ियों को बचा रहे हैं। फिर पर्दे पर दिखते हैं विन डीजल। फिल्म का ट्रेलर दमदार एक्शन से भरा है। चेजिंग सीन्स और फाइट सीन्स की एक झलक फिल्म के बारे में काफी कुछ बता रही है। ट्रेलर से पता चलता है कि विन डीजल इस फिल्म में गुड बॉय से बदल कर बैड बॉय बन गए हैं।

एक्शन और रोमांच से भरे हुए ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन और विन डीजल के साथ जेसन स्टेटहम नजर आ रहे हैं। फैन्स को फिल्म की रिलीज का लंबे समय से इंतजार था। अब फिल्म के ट्रेलर ने यह एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। यह फिल्म अगले साल अप्रैल 2017 में रिलीज होगी। इस फिल्म के सातों पार्ट सुपरहिट रहे थे। फिल्म को एफ.गैरी ने डायरेक्ट किया है। इसमें माइकल रोड्रिज, टेरेसा गिब्सन, लुडाक्रिस, लुकास ब्लैक, स्कॉट इस्टवुड, कर्ट रसैल और चार्लीज थेरोन मेन रोल में नजर आएंगे।

इससे पहले आई ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’  ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये कमाए थे। ये फिल्म उस साल पहले वीकएंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बनी थी। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में डब करके रिलीज किया गया था। यह आखिरी फिल्म थी जिसमें पॉल वाकर नजर आए। फिल्म की शूटिंग पूरी करने से पहले ही एक कार हादसे में उनकी मौत हो गई थी। फास्ट एंज फ्यूरियस 7 में विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, मिचेल रोड्रिगेज, लुंडाक्रिस, जोरडाना ब्रेवस्टर जैसे कलाकारों ने काम किया था। भारतीय अभिनेता अली फजल ने भी इस फिल्म में अतिथि भूमिका निभाई है।

 

बिग बॉस 10, 12 दिसंबर 2016: घर में वापिस आए मनोज पंजाबी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग