ताज़ा खबर
 

16 साल पुरानी शादी टूटी, पत्‍नी से अलग हुए फरहान अख्‍तर

42 साल के फरहान और 48 साल की अधूना की शादी 2000 में हुई थी।
फरहान अख्‍तर अपनी पत्‍नी अधूना के साथ (FILE PHOTO)

एक्‍टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर और उनकी पत्‍नी अधूना भाबानी ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों की ओर से आए बयान के बाद उनका 16 साल पुराना शादीशुदा रिश्‍ता टूट गया। दोनों की ओर से आए बयान में लिखा है, ”हम अधुना और फरहान इस बात की घोषणा करते हैं कि हमने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला किया है। हमारे बच्‍चे हमारी प्राथमिकता बने रहेंगे और वे हमारे लिए बेहद अहमियत रखते हैं। एक जिम्‍मेदार अभिभावक के तौर पर हम हमारे बच्‍चों को अवांछित अटकलबाजी और लोगों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं। हम आपसे बड़ी विनम्रता से निवेदन करते हैं कि हमारी प्राइवेसी को बनाए रखें ताकि हम अपनी जिंदगी में बेहतर ढंग से आगे बढ़ सकें।”

42 साल के फरहान और 48 साल की अधूना की शादी 2000 में हुई थी। इससे पहले तीन साल तक वे रिलेशनशिप में रहे। दोनों के दो बच्‍चे हैं। फरहान अख्‍तर मशहूर गीतकार जावेद अख्‍तर और हनी ईरानी के बेटे हैं। फरहान ने बॉलीवुड में एंट्री बतौर डायरेक्‍टर 2001 में ‘फिल्‍म दिल चाहता है’ से की थी। उन्‍होंने रॉक ऑन, भाग मिल्‍खा भाग, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो जैसी फिल्‍मों में एक्‍ट‍िंग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग