ताज़ा खबर
 

फरदीन खान ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अजारियस खान की पहली तस्वीर की शेयर

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फरदीन खान ने शेयर की बेटे अजारियस की पहली तस्वीर।
फरदीन खान ने अपने बेटे की पहली तस्वीर की शेयर।

फरदीन खान और निशा माधवानी एक फिर पैरेंट बन गए हैं। एक्टर की पत्नी निशा ने 11 अगस्त को एक बेटे अजारीयस फरदीन खान को जन्म दिया। इससे पहले दोनों की एक बच्ची डायनी ईसाबेल खान हैं। एक्टर ने बेटे के जन्म की खबर को खुद ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था- हम 11 अगस्त को जन्में अपने बेटे अजारियस फरदीन खान के जन्म की खबर आपके साथ शेयर करते हुए बहुत खुश हैं। अब एक बार फिर एक्टर ने अपने बेटे की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

फोटो में फरदीन ने ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई है। उन्होंने एक पोनीटेल बनाई हुई है और आजारियस को हाथ में पकड़ा हुआ है। एक्टर अपने बेटे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं जिसे कि एक छोटे से कंबल में लपेटा हुआ है। फोटो से लग रहा है कि अजारियस सो रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए फरदीन ने लिखा- अपनी शुभकामनाओं वाले संदेश और शुभकामनाएं भेजने के लिए धन्यवाद। हमारी तरफ से भी आपके लिए सर्वश्रेष्ठ। डायनी, नताशा और फरदीन खान। बता दें कि फरदीन ने बीते जमाने की एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा के साथ दिसंबर 2005 में शादी की थी। इस जोड़े की तीन साल की बेटी डायानी ईसाबेल खान है।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फरदीन को आखिरी बार शाहरुख खान, सुष्मिता सेन स्टारर दूल्हा मिल गया में साल 2010 में देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। बता दें कि ​पिछले काफी समय से सलमान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर चर्चा चल रही है। कुछ समय सलमान से इस फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया था उन्होंने कहा कि नो एंट्री का सीक्वल नहीं बन रहा।

वहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कंफर्म किया कि वह जल्द ही नो एंट्री के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे। अनीस ने बताया कि सलमान को नो एंट्री में एंट्री की कहानी काफी पसंद आई। मुझे इस फिल्म से और सलमान से काफी लगाव है। इस फिल्म में सलमान डबल रोल में दिखाई देंगे। मैं फिल्म की कहानी को फाइनल टच देने का काम कर रहा हूं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग