December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

फराह खान ने कहा फिलहाल नहीं बनेगा मैं हूं ना का सीक्वल

कई बार हम किसी बात पर कोई चर्चा या मजाक करते हैं और मीडिया में उसकी चर्चा होने लगती है।" फराह ने कहा, "लेकिन इस पर कुछ भी ठोस नहीं हो रहा।

Author नई दिल्ली | November 28, 2016 15:59 pm
फराह खान

फिल्मकार फराह खान का कहना है कि वह एक पटकथा पर काम कर रही हैं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वह अभी ‘मैं हूं ना’ का सीक्वल नहीं बना रहीं हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘मैं हूं ना’ का सीक्व ल बना रही हैं, फराह ने आईएएनएस से कहा, “हां, मैं एक पटकथा पर काम कर रही हूं, लेकिन मैं ‘मैं हूं ना’ का सीक्वल नहीं बना रहीं। मैंने उसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कई बार हम किसी बात पर कोई चर्चा या मजाक करते हैं और मीडिया में उसकी चर्चा होने लगती है।” फराह ने कहा, “लेकिन इस पर कुछ भी ठोस नहीं हो रहा। फिलहाल एक पटकथा पर काम चल रहा है। कहानी बिल्कुल अलग है और उसमें कोई बड़ा अभिनेता नहीं है।” उन्होंने कहा, “अगर मैं ‘मैं हूं ना’ का सीक्वल बनाती हूं तो उसकी कहानी अच्छी होनी चाहिए। लोगों को उस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।” फराह अपने तीनों बच्चों के साथ पालतू पशुओं को गोद लेने के लिए ‘वर्ल्ड फॉर ऑल’ द्वारा यहां आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम ‘एडोप्टेथॉन’ के मौके पर उपस्थित थीं।

क्रिकेट स्टार युवराज सिंह और एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बाली में सगाई कर अपने फैन्स को सरप्राइज देने वाले युवराज और हेजल काफी समय से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं। क्योंकि तारीख करीब आती जा रही है। जी हां दोनों की शादी 30 नवंबर को होने वाली है। दरअसल युवराज की मम्मी शबनम सिंह चाहती थीं कि दोनों की शादी युवराज के 35वें बर्थडे से पहले हो जाए। यह शादी चंडीगढ़ में होने वाली है। युवराज सिंह के पापा ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान बताया कि संगील, मेहंदी और रिसेप्शन एक ही दिन हो रहा है। इसके बाद गुरुद्वारे में शादी की रस्में की जाएंगी। शादी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

शादी की हाईलाइट संगीत सेरेमनी होने वाली है। क्योंकि यह रस्म फराह खान कोरियोग्राफ करने वाली हैं। बता दें कि बॉलीवुड कोरियोग्राफर ने युवराज सिंह से वादा किया था कि जब भी युवराज की शादी होगी संगीत सेरेमनी वो ही कोरियोग्राफ करेंगी। अपने इसी वादे को निभाने के लिए फराह यहां होने वाली परफॉर्मेंस को प्लान करेंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में फराह ने बताया, युवराज मेरे पुराने दोस्त हैं तो उनकी संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करना मेरा कोई प्रोफेशनल असाइनमेंट नहीं है। वह मुझे बहन बुलाते हैं तो यह मेरी तरफ से उनके लिए एक गिफ्ट होगा।’

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 3:59 pm

सबरंग