ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया के शो में फराह खान ने कहा- पहले बोल भी नहीं पाती थीं दीपिका पादुकोण, सब कुछ सिखाना पड़ता था

फराह ने कहा, "'ओम शांति ओम' में दीपिका एक बिल्कुल अलग शख्स थीं और 'हैप्पी न्यू ईयर' में बिल्कुल अलग। 'ओम शांति ओम' में मैच्योर नहीं थीं। वह ठीक से बोल भी नहीं पाती थीं। वह सब कुछ कर लेती थीं, लेकिन बेहद घबराती थीं।
फराह अक्सर ही ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर अलग-अलग स्टार्स के साथ की की तस्वीरे पड़ी हुई हैं। दिलचस्प बात है कि फराह इन तस्वीरों को अपलोड करते समय हमेशा ही बड़े मजेदार कैप्शन देती हैं।

कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान का कहना है की दीपिका पादुकोण बेहतरीन आर्टिस्ट हैं। उन्होंने बताया कि दीपिका पादुकोण ने जब उनकी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो वह उतनी मैच्योर नहीं थीं। लेकिन अब वह अच्छी आर्टिस्ट बन गई हैं।

फराह ने कहा, “‘ओम शांति ओम’ में दीपिका एक बिल्कुल अलग शख्स थीं और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में बिल्कुल अलग। ‘ओम शांति ओम’ में मैच्योर नहीं थीं। वह ठीक से बोल भी नहीं पाती थीं। वह सब कुछ कर लेती थीं, लेकिन बेहद घबराती थीं। हमें उन्हें हर चीज सिखानी पड़ती थी।” एक बयान के मुताबिक, फराह ने नेहा धूपिया के शो ‘नोफिल्टरनेहा’ के एक एपिसोड में दीपिका के बारे में बात की।

फराह ने कहा, “लेकिन वह आत्मविश्वास से भरी थीं।” फराह ने कहा, “उन्हें अपनी एक्टिंग स्किल्स पर भरोसा हो गया था क्योंकि ‘ओम शांति ओम’ के बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, जिन्हें देखकर मैं सोचती थीं कि वह ये फिल्में करके अपना समय क्यों बर्बाद कर रही हैं, क्योंकि वह इससे बेहतर करने के काबिल हैं। ‘कॉकटेल’ में उन्हें देखकर मुझे लगा, ‘हां, यह ठीक है।”

फिलहाल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती की शूटिंग और उससे जुड़े काम में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रनवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम रोल में हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म में पद्मावती के रोल में हैं। वहीं शाहिद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति राजा रतन सिंह के रोल में नजर आएंगे। इस रोल के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। खबर है कि कैरेक्टर में फिट दिखने के लिए वह दिन में घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग लेते हैं और रात को शूटिंग करते हैं। इस फिल्म में रनवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आएंगे।

बिग बॉस 10, 22 दिसंबर 2016: डेट पर गए बानी, गौरव; स्वामी ओम ने जोड़ा टूटा दरवाज़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग