December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

फिल्म में काजोल के होने से उत्साहित हैं आनंद गांधी

फिल्म निर्माता आनंद गांधी ने कहा है कि वह इस बात से खुश है कि उनके नाटक पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म मेंं काजोल भी अभिनय कर रही हैं।

Author मुंबई | November 8, 2016 16:36 pm

फिल्म निर्माता आनंद गांधी ने कहा है कि वह इस बात से खुश है कि उनके नाटक पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म मेंं काजोल भी अभिनय कर रही हैं। ‘शिप आॅफ थिसियस’ के निर्माता ने कई लोकप्रिय नाटकों का निर्देशन किया है, इसके साथ ही अजय देवगन द्वारा निर्मित होने वाली इस फिल्म का पटकथा लेखन भी किया है। गांधी ने कहा, ‘अजय के साथ काम करना काफी अच्छा है। मैं खुश हूं कि जिस नाटक को मैंने कई साल पहले किया था, आज उस पर फिल्म बन रही है। मैं इस बात से काफी उत्साहित हूं कि इसमें काजोल भी होंगी।’ हालांकि गांधी फिलहाल अपनी डॉक्यूमेंट्री ‘‘एन इन्सिग्निफकन्ट मैन’’ के रिलीज होने पर ध्यान दे रहे हैं। इस डॉक्यूमेंट्री में आम आदमी पार्टी और उसके नेता अरविंद केजरीवाल के उद्भव को दिखाया गया है।इस फिल्म से खुशबू रांका और विनय शुक्ला निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं। देश और दुनिया के विभिन्न फिल्म महोत्सवों में इस फिल्म को सराहा गया है।

 

गांधी ने कहा, ‘‘ यह फिल्म खुशबू और विनय के दूरदृष्टि का नतीजा है। मैं इसमें काफी बाद में आया। इन दोनों ने बहुत पहले ही यह समझ लिया था कि ‘‘आप’’ बहुत बड़ी होने जा रही है और इस पूरे आंदोलन पर फिल्म बनाने का निर्णय लिया था। निर्माता ने कहा कि आप ने कभी भी डॉक्यूमेंट्री के निर्माण में हस्तक्षेप नहीं किया था। गांधी ने कहा कि वो चाहेंगे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल इस फिल्म को देखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 4:35 pm

सबरंग