ताज़ा खबर
 

कुशल टंडन ने गौहर खान की एक फोटो की शेयर, क्या हो सकता है पैचअप

कुशाल ने अपने और गौहर के ब्रेकअप की खबर खुद सोशल मीडिया पर दी थी।
28 मार्च को कुशल टंडन का बर्थडे था और गौहर ने ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी।

टीवी एक्टर कुशल टंडन और गौहर खान के बीच एक बार फिर दोस्ती होती दिखाई दे रही है। कुशल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौहर की एक तस्वीर शेयर की। कुशल ने तस्वीर के साथ लिखा कि यह तस्वीर उनके भाई हैदर खान द्वारा क्लिक की गई है और वह खुद को यह तस्वीर शेयर करने से रोक नहीं पाए। वहीं यह तस्वीर देखने के कुछ समय बाद गौहर ने अपने प्रतिक्रया देते हुए लिखा धन्यवाद हैदर खान तुम हमेशा मेरी बहुत ही अच्छी तस्वीरें क्लिक करते हो।

इसके अलावा गौहर ने कुशल को भी शुक्रिया कहते हुए लिखा कि यह शुक्रिया न सिर्फ यह तस्वीर शेयर करने के लिए है बल्कि इतने अच्छे शब्द कहने के लिए भी हैं। बता दें कि कुशल और गौहर की दोस्ती बिग बॉस 7 के दौरान हुई थी। बिग बॉस के घर में भी दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई थी।

कुशल ने अपने और गौहर के ब्रेकअप की खबर खुद सोशल मीडिया पर दी थी। इसके अलावा ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच बहस हुई। गौरतलब है कि कुशल ने एक इंटरव्यू के दौरान यहां तक कह दिया था कि वह दोबारा कभी गौहर खान से दोस्ती नहीं करना चाहेंगे। हालांकि दो एक्स उनकी आज भी अच्छी दोस्त हैं लेकिन वह गौहर को अपनी लाइफ में दोबारा नहीं चाहते।

कुशल की यह बात सुनने के बाद गौहर काफी भड़क गई थी और आरोप लगाया था कि यह सब वह पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। लेकिन कुशल ने जैसे गौहर की यह तस्वीर शेयर की उसके बाद एक बात तो साफ है कि दोनों के बीच एक बार फिर सबकुछ ठीक हो गया है।

वीडियो: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.