March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

शाहरुख के साथ काम करने को बेकरार हुईं अजय देवगन की एक्ट्रेस

एरिका ने इससे पहले खुलासा किया था कि उनके दोस्त अजय की पत्नी काजोल के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने काजोल और शाहरुख के साथ बोले चूड़ियां गाने पर डांस किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि शाहरूख के साथ काम करना मेरे लिए किसी बहुत बड़े सपने के सच होने जैसा है।

शिवाय की एक्ट्रेस करना चाहती हैं शाहरूख खान के साथ काम। Photo Source: Indian Express

इस बात को सभी जानते हैं कि शाहरुख और अजय अच्छे दोस्त नहीं है। कई मौकों पर हमने इन एक्टर्स को एक-दूसरे के विरुद्ध खड़े देखा है। जबकि काजोल और शाहरूख करीबी दोस्त हैं लेकिन दोनों एक्टर के बीच कभी ऐसी बॉन्डिंग नहीं हुई। भविष्य में भी दोनों के बीच संबंध बेहतर होने के आसार कम ही नजर आ रहे हैं। अब इन दोनों के बीच इस दुश्मनी को बढ़ने की एक और वजह मिल गई है। दरअसल, अजय की शिवाय के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एरिका कार शाहरूख के साथ काम करने की चाहत रखती हैं। जी हां, हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कहा कि शाहरूख ना केवल एक सज्जन शख्स हैं बल्कि वो एक बेहतर कलाकार भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि वो भविष्य में किस अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा शाहरूख। वो चेहरे से ही काफी नम्र दिखाई देते हैं। मुझे लगता है वो बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। मैंने उन्हें केवल कभी खुशी कभी गम में देखा है। लोगों ने मुझे बताया है कि वो एक बेहतर एक्टर हैं।

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

एरिका ने इससे पहले खुलासा किया था कि उनके दोस्त अजय की पत्नी काजोल के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने काजोल और शाहरुख के साथ बोले चूड़ियां गाने पर डांस किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि शाहरूख के साथ काम करना मेरे लिए किसी बहुत बड़े सपने के सच होने जैसा है। लेकिन इससे पहले वो चाहती हैं कि लोग उनकी पहली फिल्म को पसंद करें। कार ने कहा- मुझे लगता है कि लोगों को मेरी पहली फिल्म देखनी चाहिए। इसके बाद वो बताएं कि मैं अभिनय कर सकती हूं या नहीं। तब शायद शाहरूख मुझे अपने साथ काम करने के लिए बुलाएं।

Read Also: अजय देवगन की शिवाय का तीसरा गाना रिलीज, बाप-बेटी का रिश्ता दिखा रहा है गाना

बता दें कि शिवाय को प्रोड्यूस और डायरेक्ट अजय देवगन ने किया है। एरिका को अजय के साथ काम करना काफी पसंद आया। उन्होंने बताया कि शूटिंग के वक्त कई बार वो मुझसे सलाह लिया करते थे। इस वजह से मुझे काफी कंफर्टेबल महसूस हुआ, जो मेरी जैसी नई एक्ट्रेस के लिए जरूरी था। मेरी पहली फिल्म होने के बावजूद उन्होंने मुझे काफी सम्मान दिया। उन्होंने मुझपर विश्वास किया। दीवाली के मौके पर यानि 28 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।

Read Also: लिस्बन की सड़कों पर इस तरह शाहरुख और अबराम ने की मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 6:19 pm

  1. No Comments.

सबरंग