ताज़ा खबर
 

किसिंग सीन के बाद विद्या बालन से एक ही सवाल करते थे इमरान हाशमी

विद्या ने शो के दौरान बताया था कि इमरान को हर किस सीन के बाद सिर्फ सिद्धार्थ की चिंता होती थी कि वो क्या कहेंगे। मैं हमेशा यही सोचती थी कि वो मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं।
फिल्म घनचक्कर के प्रमोशन इवेंट के दौरान इमरान हाशमी के साथ विद्या बालन।

इमरान हाशमी को बी-टाउन का सीरियर किसर कहा जाता है। हाल के कुछ सालों में उन्होंने कई प्रयोग किए। फिल्मों के चुनाव और रोल्स को लेकर। चाहे ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ हो या फिर ‘मिस्टर एक्स’। मगर अभी भी वह अपनी ‘किसर’ वाली बोल्ड इमेज से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं। यही कारण है कि इमरान के फैंस भी उन्हें उसी नजरिए से देखते हैं। खासकर फीमेल फैंस, उन्हें अभी भी बेहद बोल्ड समझती हैं। जबकि असल जिंदगी में वह वैसे नहीं हैं। इसका उदाहरण है विद्या बालन के साथ की गई फिल्म घनचक्कर। इस फिल्म में इमरान हाशमी विद्या को किस करने के बाद हर बार एक ही सवाल करते थे। इमरान के इस सवाल से लगता है कि उन्हें विद्या को किस करते हुए एक चीज सताती है। आइए बताते हैं आखिर वो कौन सा सवाल है जिसकी वजह से इमरान परेशान रहते थे।

फिल्म घनचक्कर में एक्ट्रेस विद्या बालन को किस करने के बाद इमरान हाशमी हमेशा उनसे एक ही सवाल करते थे कि इस किसिंग सीन को देखकर सिद्धार्थ(विद्या के पति) क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे? हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में इस बात का खुलासा किया था।

विद्या ने शो के दौरान बताया था कि इमरान को हर किस सीन के बाद सिर्फ सिद्धार्थ की चिंता होती थी कि वो क्या कहेंगे। मैं हमेशा यही सोचती थी कि वो मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं।

बता दें कि साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म घनचक्क राज कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी थी और इस फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर थे। सिद्धार्थ रॉय कपूर ने 14 दिसंबर साल 2012 में बी-टाउन की एक्ट्रेस विद्या बालन से बांद्रा में शादी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.