ताज़ा खबर
 

अपनी ही फिल्म के हिंदी गाने सुनना करते हैं पसंद करते हैं इमरान हाशमी

जूम टीवी चैनल पर 1 से 11 अक्टूबर पर रावण रीलोडेड नाम का शो प्रसारित किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के टॉप विलेन्स को दिखाया जाएगा।
Author नई दिल्ली | October 8, 2016 14:46 pm
फिल्म डायन में अभिनेता इमरान हाशमी।

क्या आप जातने हैं कि हाल ही में फिल्म ‘राज रीबूट’ में भूत के किरदार में नजर आए अभिनेता इमरान हाशमी सिर्फ अपनी फिल्म के गाने सुनना पसंद है? जी हां, चॉकलेटी बॉय के बाद सीरियल किसर का निकनेम पाने वाले इस अभिनेता का कहना है कि जब बात हिंदी गानों की आती है तो वह अपनी ही फिल्म के गाने सुनना ज्यादा पसंद करते हैं। वेस्टर्न म्यूजिक के बारे में अपनी च्वॉइस बताते हुए इमरान ने बताया- इलैक्ट्रॉनिक म्यूजिक मेरा फेवरेट है। मुझे एमस्ट्रडैम और गोवा के इलैक्ट्रॉनिक म्यूजिक फेस्टिवल में जाना पसंद है। वहां का म्यूजिक और माहौल मुझे पसंद है, और यही वह चीज है जिससे मैं इंस्पायर होता हूं। जहां तक हिंदी फिल्मों में उनके पसंदीदा गानों की बात है तो उन्हें मर्डर 2 और द डर्टी पिक्चर फिल्म के गाने बहुत पसंद हैं।

गौरतलब है कि जूम टीवी चैनल पर 1 से 11 अक्टूबर पर रावण रीलोडेड नाम का शो प्रसारित किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के टॉप विलेन्स को दिखाया जाएगा। इसमें अभिनेता इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस शो में सलमान खान स्टारर मूवी किक के विलेन नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। उनके अलावा राणा डगुपति और रोनित रॉय भी इस शो में नजर आएंगे। इस शो का शेड्यूल इस प्रकार रखा गया है कि यह दशहरे के दरमयां रखा गया है। गौरतलब है कि सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान ने हाल ही में बयान दिया था कि वह सीरियल किसर की अपनी भूमिका से बाहर नहीं आना चाहते हैं। उनका मानना है कि लोग उन्हें इस इमेज से जोड़ कर देखते हैं, जिसमें कुछ भी गलत नहीं है।

Read Also: कपिल शर्मा ने टैक्स जमा करने के मामले में आमिर खान को छोड़ा पीछे, जानिए कैसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग