ताज़ा खबर
 

को-एक्टर के साथ भी ऑनस्क्रीन किस सीन कर चुके हैं इमराम हाशमी

इमरान अपनी एक फिल्म को-एक्टर को किस कर चुके हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा...
इमरान हाशमी।

इमरान हाशमी इन दिनों स्पॉटलाइट में हैं। आज उनकी फिल्म बादशाहो जो रिलीज होने वाली है। इसमें उन्होंने दलिया नाम का किरदार निभाया है। इमरान भले ही अब रोल्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करते हों। मगर अभी तक उनका पीछा सीरियल किसर वाली इमेज से नहीं छूटा है। मल्लिका शेरावत से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक उन्होंने किस किया है। यही नहीं, उनकी किस लिस्ट में मर्द भी शामिल हैं।

दरअसल, इमरान अपनी एक फिल्म को-एक्टर को किस कर चुके हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया। मौका था उनकी फिल्म राज रीबूट के रिलीज होने का। उन दिनों वह फिल्म प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ कनन से मिले थे। बातचीत में उन्होंने कहा था कि मैं सिर्फ महिलाओं को किस करता हूं और उन्हीं से किस कराना पसंद करता हूं। एंकर के यह पूछने पर कि मैंने सूट पहना है। क्या आप मुझे किस करेंगे। इमरान बोले, कुछ और भी पहनोगे, तब भी नहीं करूंगा।

एंकर बोला कि अगर आपने इंटरव्यू में किस के लिए कहा, तो मना कर दूंगा। इमरान का जवाब आया- मैं इस फिल्म के लिए कोटा पूरा कर चुका हूं। मुझे इस इंटरव्यू के लिए पैसे नहीं मिले हैं। मैं आपको किस नहीं करूंगा। आगे पूछा कि तो सिर्फ आप पैसों के लिए ही ऐसा करेंगे? बोले- मैं रुपयों के लिए आत्मा बेच चुका हूं। अगर मिलेंगे, तो ही किस करूंगा और मोटी रकम वाली चेक के लिए भी।

राज रीबूट में उनके साथ गौरव अरोड़ा भी थे। जब उनके साथ इमरान के किस पर सवाल पूछा गया, तो वह बोले- यह मजाक भर है। हालांकि, मैं स्क्रीन मर्द को किस कर चुका हूं। यह फिल्म में है, जो रिलीज भी हो चुकी है। इमरान ने उस फिल्म का नाम तो नहीं बताया, लेकिन यह जरूर कहा कि वह किस उन्होंने होठों पर नहीं बल्कि गाल पर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग