ताज़ा खबर
 

…जब एकता कपूर को सचिन तेंदुलकर से लगता था डर, जानिए क्या है वजह

एकता ने कहा- जब भी मैं नए शो को लेकर आने की तैयारी करती हूं तो आशा करती हूं कि कोई क्रिकेट मैच सीरिज या लीग ना चल रही हो। इसकी वजह जब भी सचिन खेला करते थे तो मेरे शो की टीआरपी पर इसका प्रभाव साफ दिखता था।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 12:16 pm
क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और एकता कपूर। (Image Source: Instagram)

छोटे पर्दे की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ता कपूर ने हाल ही में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को लेकर एक खुलासा किया है। कई टीवी शो क निर्माता ने बताया कि वो जब भी अपना कोई नया शो लेकर आती हैं तो इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि उसके आस-पास कोई क्रिकेट लीग ना हो। आज तक से हुई बातचीत में एकता ने कहा- जब भी मैं नए शो को लेकर आने की तैयारी करती हूं तो आशा करती हूं कि कोई क्रिकेट मैच सीरिज या लीग ना चल रही हो। इसकी वजह जब भी सचिन खेला करते थे तो मेरे शो की टीआरपी पर इसका प्रभाव साफ दिखता था।

एकता ने बताया- मेरे शोज की टीआरपी घट जाया करती थी। जब मैं पूछती थी कि क्या हुआ तो जवाब मिलता था सचिन पिच पर खेल रहे हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की के समय भी ऐसा ही होता था। एकता अपने अपकमिंग टीवी शो कुंडली भाग्य के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आई हुई थीं। अपने पिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि पिता से अपने किसी भी शो में काम करने की गुजारिश कई बार कर चुकी हूं लेकिन उनका एक्टिंग में लौटने का मन नहीं है। बेशक वो एक्टिंग में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो अपने रियल एस्टेट बिजनेस में काफी बिजी रहते हैं।

सचिन की बात करें तो उनकी फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स ने एक और रिकॉर्ड बना लिया है। यह फिल्म 50 मिलियन का बिजनेस करने वाली पहली पहली डॉक्युमेंट्री बन गई है। 26 मई को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्ते पूरे कर चुकी है जोकि एक रिकॉर्ड है। इसमें मास्टर ब्लास्टर की कई पर्सनल वीडियो शामिल हैं। फिल्म को मराठी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में डब किया गया था।

जब इस रिकॉर्ड के बारे में प्रोड्यूसर रवि भागचंडका से पूछा गया तो उन्होंने कहा- बहुत से इंडस्ट्री एक्सपर्ट इसे लेकर उलझन में थे क्योंकि हम उस नई शैली पर इसे बना रहे थे जो भारत में कभी सफल नहीं हुई। लेकिन चूंकि हमारे पास सचिन के संघर्ष को दिखाने का सही नजरिया था इसलिए हम इस शैली से बंध गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग