March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

एकता कपूर के अगले प्रोजेक्ट में लीड रोल निभाते हुए दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म काय पो छे के ​जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिषेक कपूर ने फितूर और रॉक आॅन जैसी फिल्में बनाई हैं।

सुशांत को एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी लोकप्रियता थी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों काफी बिजी हैं। वहीं खबर है कि एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर के कजन अभिषेक कपूर जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम केदारनाथ होगा और एकता इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। सुशांत इस फिल्म में लीड रोल में होंगे। बता दें कि सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म काय पो छे के ​जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिषेक कपूर ने फितूर और रॉक आॅन जैसी फिल्में बनाई हैं। इसके अलावा सुशांत को एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी प्रसिद्धी मिली थी।

बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने निखिल अडवानी के साथ मिलकर बाजार फिल्म बनाने वाली थी, जिसमें सैफ अली खान दिखाई देने वाले थे। मगर एकता और सैफ के बीच कुछ मुद्दों पर बात नहीं बन पाई और उन्होंने वह फिल्म छोड़ दी। दूसरी तरफ एकता ने भी बजट इश्यू के चलते इस प्रोजेक्ट में साथ काम करने से मना कर दिया। इस सब के बाद निखिल किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस से बात कर रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था।

इस फिल्म में वह धोनी के किरदार में नजर आए थे और इस रोल के लिए उन्हें दर्शकों से काफी सराहना भी मिली थी। इन दिनों सुशांत कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह फिल्म राबता में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ ​कृति सेनन दिखाई देंगी। इसके बाद वह संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे, इस फिल्म उन्हें एक अंतरिक्षयात्री की भूमिका में देखा जाएगा।

इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं। क्योंकि इस रोल को एक चैलेजिंग भूमिका के तौर पर देखते हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वह करण जौहर कि फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे और इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस काम करने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने इस फिल्म की जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 1:25 pm

  1. No Comments.

सबरंग