ताज़ा खबर
 

ट्विंकल के बाद अब आयुष्मान की को-स्टार भूमि पेडेकर के दूल्हा बने अक्षय कुमार, फैंस ने कहा- 2nd फैमिली

बॉलीवुड के खिलाड़ी बिना रेस्ट किए लगातार एक के बाद एक सुपरहरिट फिल्म देते जा रहे हैं। हाल ही अक्षय से अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे दूल्हा बने नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 12:21 pm
दूल्हा बने अक्षय कुमार ने दुल्हन भूमि पेडेकर के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के खिलाड़ी बिना रेस्ट किए लगातार एक के बाद एक सुपरहरिट फिल्म देते जा रहे हैं। हाल ही अक्षय से अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे दूल्हा बने नजर आ रहे हैं।  इतना ही नहीं इनके बगल में बरमाला डाले दुल्हन भी साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखकर कई लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं वे ट्विंकल खन्ना के बाद दूसरी बीबी तो नहीं ले आए। दरअसल, कुछ लोग अक्षय की फोटो के कैप्शन को बिना पड़े ही कमेंटड पास किए जा रहे हैं। खिलाड़ी की इस फोटो को शेयर किए महज एक घंटा भर भी नहीं हुआ कि लाख से ज्यादा Likes आ चुके हैं। इस फोटो को देखकर खिलाड़ी के फैंस कमेंट पास कर रहे हैं कि क्या सेकेंड फेमिली आ गई है। अक्षय की इस फोटो को देखकर आप भी अपनी हसीं को करीब 2 मिनट तक रोक नहीं पाएंगे। जी हां, इस फोटो में अक्षय ग्लैमरस दूल्हे के लिवाज में नहीं बल्कि पारंपरिक दूल्हा बने दिख रहे हैं। दूल्हा बने अक्षय ने 10-10 के नोटों की माला पहन रखी है और लाल जोड़े में उनके साथ दुल्हन खड़ी हैं। बता दें यह फोटो अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की फोटो है। इस फिल्म में अक्षय के साथ दुल्हन बनी आयुष्मान खुराना की को-स्टार भूमि पेडेकर हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अक्षय इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए मध्यप्रदेश के जिले होशंगाबाद पहुंचे थे। बीच में खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हंगामा भी हुआ था। बता दें जिस दौरान अक्षय और उनके क्रू मेंबर्स होशंगाबाद के जगदीशपुरा वार्ड की एक धर्मशाला में शूट कर रहे थे तो वहां पर खिलाड़ी से मिलने बड़ा हुजूम उमड़ा था। इस दौरान अक्षय के बाउंसर्स ने वहां आई एक महिला को धक्का दे दिया, जिसके बाद भीड़ ने वहां हंगामा बरपा दिया। फिल्म की शूटिंग भी करीब 2 घंटे के लिए टालनी पड़ी। बाद में मामला शांत हुआ तो दोबारा शूटिंग शुरू हुई। हालांकि अब खबर आई है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

इस फिल्म की शूटिंग होशंगाबाद के जगदीश मंदिर, सेठानी घाट और कोरी घाट पर होनी है। शूटिंग के लिए जगदीशपुरा की एक किराने की दुकान किराए पर ली गई थी। यह दुकान इसलिए ली गई थी ताकि इसका लुक बदलकर फिल्म के लिए इस्तेमाल किया जा सके। फिल्म के सेट से जुड़े लोगों की मानें तो अक्षय फिल्म में इस दुकान पर कुछ शॉपिंग करते दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार को बाइक चलाते भी देखा गया था। अक्षय के देखने के लिए सेट पर काफी भीड़ भी लग गई थी। अक्षय की यह फिल्म 2 जून 2017 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग