ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करना चाहते हैं ड्वेन ब्रावो

डांस रिएलिटी शो के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए ब्रावो ने कहा कि झलक जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा बनकर काफी अच्छा लग रहा है। इसमें मुझे असली, मशहूर और दिलचस्प लोगों के टैलेंट से मिलने का मौका मिल रहा है।
Author नई दिल्ली | October 16, 2016 14:08 pm
ड्वेन ब्रोवे करण की फिल्म में दीपिका के साथ करना चाहते हैं काम। (Image Source: Instagram)

वेस्ट इंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो उर्फ डीजे ब्रावो को दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं और उन्हें जैक्लीन फर्नांडिस भी अच्छी लगता हैं। उनकी इच्छा किसी हिंदी फिल्म में काम करने की है। अगर उन्हें मौका मिले तो वो खासतौर से करण जौहर के निर्देशन में बनी किसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। इस समय ब्रावो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 9 का हिस्सा हैं। वो भारतीय शो में अपनी उपस्थिति को काफी एंज्यॉय कर रहे हैं। बेशक उन्होंने ज्यादा हिंदी फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन बॉलीवुड में अपनी इच्छाओं के बारे में बात करते हुए ब्रावो ने बताया कि मैं करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। जब उनसे पसंदीद बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी एक्ट्रेस कमाल की हैं। मुझे बॉलीवुड के सभी टैलेंट अच्छे लगते हैं और मैं किसी के साथ भी काम करने के लिए तैयार हूं। झलक दिखला जा के सेट पर मेरी मुलाकात जैक्लीन फर्नांडिज से हुई और वो मुझे काफी अच्छी लगी।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के तीन इंटीमेट सींस पर चलाई सेंसर बोर्ड ने कैंची; फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

डांस रिएलिटी शो के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए ब्रावो ने कहा कि झलक जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा बनकर काफी अच्छा लग रहा है। इसमें मुझे असली, मशहूर और दिलचस्प लोगों के टैलेंट से मिलने का मौका मिल रहा है। डांस करना मेरे लिए हमेशा से ही आनंद वाला अनुभव रहा है। लेकिन एक कंटेस्टेंट के तौर पर जहां आपको जज किया जा रहा हो वहां आपके ऊपर थोड़ा प्रेशर रहता है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन और क्रिकेट में तैयारी और मेहनत समान तौर पर की जाती है। ब्रावो ने कहा- क्रिकेट की तरह ही डांस के लिए हमें तैयारी और प्रैक्टिस करनी होती है। स्क्रीन पर परफॉर्म करते समय हमें अपनी पूरी मेहनत दिखानी पड़ती है साथ ही ग्लैमरस दिखना होता है।

Read Also: जब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लंच करते हुए पकड़े गए ड्वेन ब्रावो

तुम बिन-2 में ड्वेन ने एक गाना गाया है। इस गाने की वीडियो में वो डांस करते हुए भी नजर आएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या क्रिकेट के बाद वो बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगे तो उन्होंने कहा बेशक। क्रिकेट के बाद यहां करियर बनाया जा सकता है। यह बहुत शानदार होगा। अंकित तिवारी के साथ मैंने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान चैंपियन गाना गाया था। इसके बाद तुम बिन-2 में हमने साथ में दोबारा काम किया। अब हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई टैलेंटिड लोगों से मैं मिल रहा हूं और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।

Read Also: झलक दिखला जा 9: जब ड्वेन ब्रावो ने किया सलमान खान वाला टॉवल डांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग