March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

झलक दिखला जा 9: जब ड्वेन ब्रावो ने किया सलमान खान वाला टॉवल डांस

मंगलवार की शाम को ड्वेन ने सलमान खान के कई गानों पर डांस किया। उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के बहुत बड़े फैन हैं। हालांकि उन्हें बजरंगी भाईजान काफी कूल लगते हैं।

Author नई दिल्ली | October 13, 2016 13:35 pm
सलमान खान के गाने पर ड्वेन ब्रावो ने किया डांस। Image Source: Instagram

चैंपियन…चैंपियन ये गाना जल्द ही झलक दिखला जा के सेट पर हर किसी की जुंबा पर आने वाला है। इसकी वजह और कोई नहीं वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का होना है। वो जल्द ही झलक दिखला जा में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शामिल होने वाले हैं। खैर शुरुआत से ही यह बात सभी को पता था कि वो शो में आने वाले हैं। ब्रावो को उनकी ऑलराउंडर खूबी के लिए जाना जाता है। वो चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य हैं। वेस्टइंडीज के वर्ल्ड कप टी-20 जीतने के बाद उनका चैंपियन…चैंपियन गाना काफी वायरल हुआ था। गाना गाने के अलावा वो काफी अच्छे डांसर भी हैं। आईपीएल के दौरान उन्होंने कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ डांस किया था। हम सभी जल्द ही उन्हें डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 9 में देखेंगे। वैसे कुछ महीने पहले ब्रावो रवीना टंडन के साथ कपिल शर्मा के शो पर नजर आए थे।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

मंगलवार की शाम को ड्वेन ने सलमान खान के कई गानों पर डांस किया। उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के बहुत बड़े फैन हैं। हालांकि उन्हें बजरंगी भाईजान काफी कूल लगते हैं। ब्रावो ने कहा कि मुझे उनका स्टाइल और कूल मूव्स काफी पसंद हैं। जब क्रिएटिव टीम ने उन्हें सलमान खान के हिट गाने दिखाए तो वो खुद को इनपर डांस करने से नहीं रोक पाए। पिछले हफ्ते ही फराह खान झलक में वापस आई हैं। अपने साथ वो वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट को भी लाईं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा तनन्ना को शो से बाहर कर दिया गया है। इसके बाद ओरिजनल कंटेस्टेंट में से अब केवल शांतानू माहेश्वरी और सलमान युसूफ खान बचे हैं।

Read Also: बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को वेस्ट इंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ डांस करना लगा मजेदार

बता दें कि फराह शाहरुख और अक्षय कुमार के साथ फिल्में बना चुकी हैं। लेकिन उनका कहना है कि सलमान को सूट करने वाली स्क्रिप्ट अब तक उनके पास नहीं है। सलमान को डायरेक्ट करने के सवाल पर फराह ने , “मैं नहीं जानती। मेरे पास उनके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है और न ही उनके लिए कोई स्क्रिप्ट लिख रहीं हूं।” उन्होंने कहा, “सलमान और मैं काफी सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और जब भी हमने साथ काम किया है, वह हिट रहा है।”

Read Also: फराह खान ने कहा हमें अपने देश के लोगों के साथ काम करना चाहिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 1:27 pm

  1. No Comments.

सबरंग