ताज़ा खबर
 

नशे में धुत राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ को बताया महान महिला

राम गोपाल वर्मा ने जब विद्युत को निशाने पर लेते हुए ट्वीट्स किए तो विद्युत ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग शेयर की।
फिल्मकार राम गोपाल वर्मा । (File Photo)

अपने ट्वीट्स के चलते अकसर सुर्खियों में रहने वाले राम गोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार फिर उनके ट्वीट्स में टाइगर श्रॉफ का जिक्र था। राम गोपाल वर्मा ने दस अप्रैल रात 10.25 बजे से ट्वीट्स का सिलसिला शुरू किया। सबसे पहले उन्होंने लिखा, एक मार्शियल आर्ट फैन के तौर पर मैं यह जानने के लिए आतुर हूं कि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल में बेहतर फाइटर कौन है?

अपने पहले ट्वीट के दो मिनट बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। मुझे लगता है कि टाइगर श्रॉफ विद्युत से बेहतर हैं। उन्हें विद्युत को चैलेंज करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि वह बेस्ट हैं। इसके बाद 10.29 बजे उन्हें दोबारा ट्विटर याद आया। इस बार उन्होंने लिखा, मुझे पूरा विश्वास है अगर टाइगर श्रॉफ विद्युत को चैलेंज करेंगे तो वह भाग जाएंगे। इस ट्वीट के बाद तो उन्होंने टाइगर पर शर्त ही लगा ली। उन्होंने लिखा, मैं शर्त लगाता हूं कि टाइगर साबित कर देगा कि वह ब्रूस ली का बाप है और विद्युत को बर्बाद कर देगा।

राम गोपाल वर्मा इतने पर ही नहीं रुके। इस बार उन्होंने लिखा, अगर टाइगर विद्युत को ओपन चैलेंज करता है वह शाओलीन मंदिर भाग जाएंगे। राम गोपाल ने खुद को टाइगर फैन भी बताया। ये वही टाइगर हैं जो कुछ दिन पहले राम गोपार वर्मा के निशाने पर थे।

राम गोपाल वर्मा को एक बाद एक खुद पर कमेंट करे देख विद्युत जामवाल भी गुस्से में आ गए और उन्होंने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग ट्वीट की। इस ऑडियो में आप राम गोपाल वर्मा को टाइगर को एक महिला बताते हुए सुन सकते हैं। जब राम गोपाल वर्मा ने विद्युत का ट्वीट देखा तो अपने ट्वीट्स के लिए माफी मांगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग