ताज़ा खबर
 

24 किलोमीटर की दूरी 10 मिनट में तय नहीं कर पाया ड्राइवर तो नेस वाडिया ने कर दी पिटाई

उद्योगपति नेस वाडिया के ड्राइवर ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ड्राइवर का आरोप है कि वाडिया ने उसके साथ गालीगलौजी और मारपीट की।
Ness Wadia,Preity Zinta,molestation,abuse,beating,driver,IPL,Central Mumbai

ड्राइवर ने एमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन में जाकर वाडिया के खिलाफ शिकायत की। शिकायत में ड्राइवर ने बताया है कि नेस ने उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया। पुलिस के मुताबिक, नेस ने ड्राइवर को सेंट्रल मुंबई से साउथ मुंबई की दूरी 10 मिनट में तय करने को कहा था। दोनों जगहों के बीच की दूरी करीब 24 किलोमीटर है।

ड्राइवर का कहना है कि वो वाडिया के आदेशानुसार 10 मिनट में इतनी दूरी तय नहीं कर सका। वाडिया ने उसे गालियां दी और मारपीट की। पुलिस ने अभी तक ड्राइवर के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Read more: 17 साल बाद प्रीति जिंटा ने किया सलमान खान के बारे में खुलासा

दूसरी तरफ, नेस वाडिया ने गुरुवार को मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। उन पर आईपीएल टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने छेड़छाड़ और धमकी का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि नेस ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग