ताज़ा खबर
 

क्या काबिल और रईस की टक्कर से ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर के रिश्ते में आई दरार?

रईस पिछले साल सुल्तान के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख खान ने डेट आगे बढ़ा दी। इसके बाद उन्होंने काबिल के साथ फिल्म रिलीज की। दोनों पार्टीज की साइड से इस क्लैश को रोकने की कोशिशें बेकार रहीं।
Author नई दिल्ली | February 17, 2017 13:28 pm
फरहान अख्तर, शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन (Image Source: Indian Express)

फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन बचपन के दोस्त हैं। ग्रीक गॉड ने फरहान के निर्देशन में बनी फिल्म लक्ष्य में काम भी किया था। कुछ सालों पहले दोनों कॉफी विद करण के शो पर साथ आए थे जो उनकी दोस्ती और स्पेशल बॉन्ड का सबूत था। दोनों ने साथ में अभय देओल के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में काम किया था। लेकिन हाल ही में ऋतिक रोशन की काबिल बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और एक्सल एंटरटेनमेंट (फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी) ने को प्रोड्यूस किया था। यह क्लैश काफी बेकार रहा। जिसकी वजह से रईस को 60 फीसदी जबकि काबिल को 40 फीसदी स्क्रिन ही मिल पाए। इस मामले को ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने उठाया था।

रईस पिछले साल सुल्तान के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख खान ने डेट आगे बढ़ा दी। इसके बाद उन्होंने काबिल के साथ फिल्म रिलीज की। दोनों पार्टीज की साइड से इस क्लैश को रोकने की कोशिशें बेकार रहीं। कोई मदद तो नहीं कर पाया लेकिन इसकी वजह से दो दोस्तों ऋतिक और फरहान के बीच कड़वाहट जरूर आ गई। एक लीडिंग डेली की खबर के अनुसार फरहान ने ऋतिक को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया था लेकिन बात नहीं बन पाई।

हालांकि ऋतिक के करीबी सूत्र ने कहा- रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की किसी फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है। ऋतिक ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है लेकिन वो लगातार स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। वहीं दोनों फिल्मों की बात करें तो रईस और काबिल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर फिल्म मेकर फरहान अख्तर का अपनी दोनों बेटियों शाक्य और अकीरा के साथ स्पेशल बॉन्ड है। उनकी बेटियां बहुत कम सोशल मीडिया पर नजर आती हैं।

12 फरवरी को फरहान की बेटी अकीरा का जन्मदिन है। इस मौके पर डैडी फरहान ने अपनी डार्लिंग बेटी के लिए बहुत प्यारा सा मैसेज शेयर किया है। ट्विटर पर बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने उसके साथ अपनी फोटो शेयर की है। लेकिन जिस चीज ने ध्यान खींचा वो था उसका कैप्शन।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

सलमान खान से मिलना चाहती है दुनिया की सबसे ज्यादा वजन वाली महिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग