ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान-आनंद एल राय की अगली फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने दिया लुक टेस्ट?

पिछले साल दीपिका पादुकोण ने ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए लुक टेस्ट दिया था। जिसके बाद खबरें थीं कि डिंपल गर्ल को जल्दी ही फाइनल कर लिया जाएगा।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 13:55 pm
दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान (Image source: Indian Express)

शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय एक फिल्म बनाने वाले हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा पहले ही हो चुकी है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी अगले महीने से शुरू हो जाएगी। इसमें किंग खान एक बौने का किरदार निभाएंगे और फिल्म 2018 में रिलीज होगी। अभी तक बादशाह के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी उसका खुलासा नहीं हुआ है जिसकी वजह से अफवाहों का बाजार गर्म है। लेकिन अभी तक निर्माता ने इसे लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है। अफवाहे हैं कि कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर को रोल के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन हर बार आनंद इस मामले पर चुप्पी साधे हुए ही रहे।

पिछले साल दीपिका पादुकोण ने ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए लुक टेस्ट दिया था। जिसके बाद खबरें थीं कि डिंपल गर्ल को जल्दी ही फाइनल कर लिया जाएगा। लेकिन दुख की बात है कि पादुकोण माजिद की फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। अब खबर है कि एक्ट्रेस ने आनंद की फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि राय इसके बारे में जल्द ही कोई घोषणा करेंगे। वैसे दीपिका को शाहरुख खान के साथ आखिरी बार 2014 में आई फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में देखा गया था।

बता दें कि संजय लीला भंसाली पर राजस्थान में उनकी फिल्म पद्मावती का एक सीन शूट किए जाने पर जताई गई आपत्ति और उन पर हुए हमले के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने न सिर्फ इस पर आपत्ति जताई बल्कि इसका विरोध भी किया। कथित करणी सेना के हमले और शूटिंग सेट को बर्बाद किए जाने के बाद भंसाली फिल्म की स्टार कास्ट और अपने क्रू के बाद वापस मुंबई आ गए।

अब ऐसा लगता है कि ट्रोल्स फिल्म की स्टार कास्ट को भी ऑनलाइन निशाना बनाने की कोशिश में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो कि फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं ने संजय के हमले के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने विचार रखे। 28 जनवरी को उन्होंने लिखा- गहरे सदमे की हालत में हूं। कल की घटना से बाद गहरे दुख में हूं और आहत हूं।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीज़ल भारत पहुंचे; दीपिका पादुकोण भी थी साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.