December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बॉलीवुड के इन स्टार्स के घर इस साल नहीं मनेगी दीवाली

हमारा पूरा देश रोशनी की जगमगाहट में डूबा हुआ नजर आता है। तो ऐसे में इससे हमारी फिल्म इंडस्ट्री कैसे पीछे छूट सकती है। वो भी इस त्योहार का हर त्योहार की तरह दिल से स्वागत करते हैं। वहां भी इसकी धूम देखते हुए बनती है।

दीपों का त्योहार दीवाली सभी के घर आंगन में रोशनी बिखेरने के लिए तैयार है। इस दिन हर किसी के अंधियारे घर में खुशी की रोशनी जगमगा उठती है। देश से लेकर विदेशों में भी दीपों के त्योहार दीवाली को बड़े जोर-शोर के साथ मनाया जाता है। हमारा पूरा देश रोशनी की जगमगाहट में डूबा हुआ नजर आता है। तो ऐसे में इससे हमारी फिल्म इंडस्ट्री कैसे पीछे छूट सकती है। वो भी इस त्योहार का हर त्योहार की तरह दिल से स्वागत करते हैं। वहां भी इसकी धूम देखते हुए बनती है। लेकिन जहां एक तरफ सेलिब्रिटिज इसकी चकाचौंध में बिजी हैं, वहीं कुछ ऐसे भी एक्टर हैं जो इस साल दीवाली नहीं मनाएंगे। इसकी वजह उनका अपने पिछले कुछ समय में रिश्तेदारों को खोना है। इसी वजह से इस साल उनकी दिवाली जगमगाहट से दूर फीकी रहेगी। हम आपको बताते हैं उन सेलिब्रिटिज के बारे में जिनके घर दीवाली का जश्न नहीं मनाया जाएगा।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

सुलभा देशपांडे- बॉलीवुड में मां की भूमिका के लिए मशहूर सुलभा देशपांडे का 79 की उम्र में 4 जून 2016 को निधन हो गया। एक्ट्रेस होने के साथ ही वो थिएटर डायरेक्टर भी थीं और हिंदी, मराठी फिल्मों में काम करती थीं।

sulabha

शिल्पा शेट्टी- 11 अक्टूबर 2016 को शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई।

surendra

कृष्णा अभिषेक- कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक के पिता आत्माप्रकाश शर्मा की 26 अगस्त 2016 को कैंसर की वजह से 75 साल की उम्र में मौत हो गई थी।

krishna

राजेश विवेक- बॉलीवुड एक्टर राजेश विवेक जिन्हें कि लगान और स्वदेश जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है उनकी 14 जनवरी 2016 को हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। हार्ट अटैक के वक्त वो हैदराबाद में अपनी साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

rajesh

Read Also: दीवाली 2016: इस खास मौके पर दोस्तों, रिश्तेदारों और कलीग्स को दें ये स्पेशल गिफ्ट्स

मुबारक बेगम- ‘कभी तन्हाइयों में यूं, हमारी याद आएगी’, ‘मुझको अपने गले लगा लो ओ मेरे हमराही’ और ‘हम हाल-ए-दिल सुनाएंगे’ जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाली बॉलीवुड गायिका मुबारक बेगम का 18 जुलाई 2016 को 80 की उम्र में निधन हो गया। आखिरी वक्त में वो काफी गरीबी के दौर में मुश्किल से अपना गुजारा कर रही थीं। उन्होंने सरकार से भी मदद की गुहार लगाई थी।

mubarak

प्रियंका चोपड़ा- 3 जून 2016 को प्रियंका की नानी मिसेज मधु ज्योत्सना अखोरी की मौत हो गई थी। वो एक स्वतंत्रता सेनानी, सामाजिक कार्यकर्ता और विधायक रह चुकी थीं।

priyanka

रज्जाक खान- 1 जून 2016 को बॉलीवुड में कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले रज्जाक खान का 62 की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें बादशाह, हैल्लो ब्रदर, अंखियों से गोली मारे, पार्टनर, एक्शन-जैक्सन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था।

razak

Read Also: ये सेलिब्रिटी कपल इस साल मना रहे हैं पहली दीवाली, देखें PHOTOS

साधना शिवदसानी- बॉलीवुड एक्ट्रेस साधना का 25 दिसंबर 2015 को निधन हो गया था। 1960 से 70 के दशक में वो टॉप एक्ट्रेस थीं। उन्हें मेरा साया, वो कौन थी, अनीता जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 60 के दशक में उनका हेयर कट साधना कट के नाम से मशहूर हुआ था।

Actress Sadhana. Express archive photo on 24.05.1968 Actress Sadhana. Express archive photo on 24.05.1968

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 12:43 pm

सबरंग