December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

फैन ने विवेक दहिया को कहा लालची तो गुस्से में आई दिव्यांका त्रिपाठी, इस तरह दिया जवाब

दिव्यांका को अपने फॉलोअर की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने करीब 600 कमेंट्स छांट कर उस कमेंट को देखा और उसे जवाब दिया।

अपने पति विवेक दहिया को लेकर काफी पोजेसिव हैं दिव्यांका त्रिपाठी। जिस तरह उनके प्यार का पता उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से चलता है। उसी तरह दिव्यांका का गुस्सा भी सोशल मीडिया पर सामने आया। दरअसल उनके किसी फॉलोअर ने उनके पति को लालची कहा था। उस यूजर ने दिव्यांका पर दया दिखाते हुए कहा कि विवेक ने केवल दिव्यांका के नाम और उनके पैसे कि लए उनसे शादी की। उसने कहा कि दिव्यांका की पसंद गलत रही। वो तुमसे बहुत प्यार करती है। लेकिन तुमने कभी उससे प्यार नहीं किया।

दिव्यांका को अपने फॉलोअर की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने करीब 600 कमेंट्स छांट कर उस कमेंट को देखा और उसे जवाब दिया। दिव्यांका काफी कड़े शब्दों में जवाब दिया। इस पर एक यूजर ने दिव्यांका को समझाया। लेकिन उसके समझाने का तरीका भी दिव्यांका को कुछ रास नहीं आया। उन्होंने उसे भी बड़े ही तरीके से जवाब दिया।

divyanaka

 

v1

 

v2

वीडिडो: ‘फोर्स 2’ देखने जा रहे हैं? पहले फिल्म का रिव्यू तो जान लें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 7:45 pm

सबरंग