December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

दिव्याकां त्रिपाठी ने इस तरह खास बनाया Husband विवेक दहिया का बर्थडे, विवेक बोले: पहले कभी नहीं हुआ ऐसा

हस्बेंड विवेक दहिया के इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए उन्होंने ऐसा सरप्राइज प्लान किया कि देखकर हैरान रह गए विवेक। उनका बर्थडे 8 नवंबर यानि आज है।

शादी के बाद से दिव्यांका अपने हर त्योहार और खास मौके को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। हाल ही में दिवाली सेलिब्रेशन के लि वह अपने ससुराल पहुंची हुई थीं। इससे पहले विवेक के मना करने के बावजूद भी उन्होंने उनके लिए अपना प्यार दिखाते हुए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। जिसके दौरान वह शाम की पूजा सेट पर करती दिखी थीं। अब ऐसे में जहां इतना प्यार हो वहां शादी के बाद का पहला बर्थडे तो सबसे खास वैसे ही बन जाता है। दिव्यांका ने भी कुछ इसी तरह की बात सोची होगी तभी को हस्बेंड विवेक दहिया के इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए उन्होंने इतना बढ़िया सरप्राइज प्लान किया। विवेक का बर्थडे 8 नवंबर यानि आज है। लेकिन दिव्यांका ने उनकी बर्थडे पार्टी चंडीगढ़ में फैमिली के साथ ही कर ली थी।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

बर्थडे वाले दिन भी विवेक टीवी शो कवच की शूटिंग के लिए सेट पर रहेंगे। उनका कहना था कि वह पैक अप के बाद अपने दोस्तों के साथ डिनर करेंगे क्योंकि उनके पास ज्यादा समय नहीं है। वहीं दिव्यांका भी अपने शो ये है मोहब्बतें की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। क्योंकि शो एक लीप ले रहा है। अब भल्ला फैमिली में कुछ नए ट्विस्ट आने वाले हैं। ऐसे में दिव्यांका ने जाने से पहले विवेक के लिए एक सरप्राइज प्लान किया। उन्होंने विवेक के लिए एक गिफ्ट लिया। यह गिफ्ट उन्हें देने का भी दिव्यांका का एक अलग स्टाइल था। दिव्यांका ने यह गिफ्ट घर में छिपा दिया था और विवेक को यह ढूंढना था। विवेक ने बताया, मुझे रात को घर में गिफ्ट ढूंढना था और देखना था कि उसमें क्या है। विवेक ने बताया कि उन्हें इस तरह का सरप्राइज बर्थडे बैश पहले कभी नहीं मिला था। मेरी फैमिली और दोस्तों ने भी मेरे साथ एक मजाक किया। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था।

#AdvanceBirthdayParty in #Chandigarh

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 10:51 am

सबरंग