ताज़ा खबर
 

200 करोड़ रुपए में बिके सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स

वहीं दूसरी तरफ एक अनाम चीनी कंपनी इसके थिएट्रिकल राइट्स के लिए 75 करो़ड़ रुपए देने को राजी हुई है। अगर आप इन दोनों ही राशि को मिला देंगे तो यह राशि 2017 करोड़ रुपए होती है।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 13:53 pm
200 करोड़ में बिके ट्यूबलाइट के राइट्स। (Image Soiurce: Instagram)

ईद पर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है। यह इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। उम्मीद की जा रही है कि यह कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। लेकिन ऐसा लगता है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने अच्छा खासा मुनाफा कमा लिया है। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्यूबलाइट के राइट्स भारत और चीन में 200 करोड़ रुपए में बिके हैं। 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले ही मुनाफा कमा लिया है। अब बॉक्स ऑफिस से होने वाली कमाई इसके मुलाफे में बढ़ोतरी करेगी। डीएनए की रिपोर्ट आगे बताती है कि एनएच स्टूडियोज पूरे भारत में इस फिल्म के राइट्स को डिस्ट्रीब्यूट करेगा। उसने फिल्म के लिए 132 करोड़ रुपए दिए हैं।

वहीं दूसरी तरफ एक अनाम चीनी कंपनी इसके थिएट्रिकल राइट्स के लिए 75 करो़ड़ रुपए देने को राजी हुई है। अगर आप इन दोनों ही राशि को मिला देंगे तो यह राशि 2017 करोड़ रुपए होती है। जिसका साफ मतलब है कि फिल्म को अभी तक 107 करोड़ का मुनाफा हुआ है। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट भारत और चीन के बीच जंग पर आधारित है। इसकी रिलीज डेट को लेकर लगातार फैन्स का एक्साइटमेंट बनी हुई है। बजरंगी भाईजान, और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कबीर और सलमान खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट 23 जून 2017 तय की गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कंफर्म करते हुए ट्वीट किया- तैयार हो जाओ सलमान खान के फैन्स… ट्यूबलाइट की रिलीज डेट फाइनल हो गई हैः 23 जून 2017… कबीर खान-सलमान खान बजरंगी भाईजान के बाद वापस आ गए हैं। मालूम हो कि फिल्म में आपको कोई भारतीय एक्ट्रेस नहीं बल्कि चीनी स्टार जूजू नजर आएंगी। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

खबर है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रूपये में बेचें गए हैं। अब लोग यह सोचेंगे इसमें ऐसी कौन सी खास बात है। इसमें खास बात यह है कि यह कीमत सिर्फ तीन गानों की है। बताया जा रहा है कि यह तीनों गाने बहुत ही अच्छे हैं और फिल्म की कहानी बताने में मदद करेंगे। इसके अलावा इन गानों में और क्या खास है जिन्हें इतनी ज्यादा कीमत में खरीदा गया यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग