December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कुंग फू योगा: दिशा पटानी ने शेयर की तिलक लगाए, कुर्ता पजामा पहने जैकी चैन की फोटो

गाने में जैकी चैन, दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर नजर आ रही हैं।

कुंग फू योगा।

मशहूर हॉलीवुड और चीनी हीरो जैकी चैन जल्द ही एक इंडियन चाइनीज फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण भारत और चीन के फिल्म प्रॉडेक्शन ने मिलकर किया है। फिल्म में कई चीनी कलाकारों के साथ कई भारतीय सितारे भी दिखाई देंगे। फिल्म में सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म के एक गाने को बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में शूट किया गया है। फिल्म के इस गाने का एक फोटो दिशा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस गाने में जैकी चैन, दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस डांस नंबर को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

शूटिंग के बाद फराह ने जैकी चैन के डांसिंग स्टाइल पर ट्वीट करके उनकी तारीफ की और लिखा कि वह उनका नाम ‘जैकी जैक्सन’ रखना चाहती हैं। इससे पहले भी फराह ने जैकी चैन के साथ कुछ फनी फोटोज शेयर की थी, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी। बीजिंग, दुबई और आइसलैंड के बाद फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग जोधपुर में की गई। फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होनी है। इससे पहले दिशा ने बताया था कि उन्होंने फिल्म के सेट पर जैकी को हिंदी सिखाई और बदले में उन्होंने दिशा कोएक मशहूर चीनी गीत। इसके बाद दिशआ ने फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के गीत ‘तू मेरी’ के स्टेप भी जैकी को सिखाए सिखाएं। दिशा इसस पहले धोनी अन्टोल्ड स्टोरी में भी नजर आ चुकी है।

Disha Patani, Jackie Chan, Dihsa Hollywood Movie, Sushant Singh Rajput, MS Dhoni The Untold Story, Disha Patani in MS Dhoni Biopic, MS Dhoni Biopic release date, MS Dhoni Biopic songs, MS Dhoni cast, Disha Patani with Jackie Chan, Disha Patani Hot photos, Disha Patani in Befikra, Befikra Songs जैकी चैन के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी।

दिशा ने दावा भी किया है कि वही फिल्म की हीरोइन हैं। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म का आधिकारिक प्रोमो नहीं है। अब एक संयुक्त भारतीय-चीनी उद्यम के तहत बनने वाली इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग कर रही हैं करीना कपूर; देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 12:57 am

सबरंग