ताज़ा खबर
 

इस वजह से राजकुमार हिरानी ने पब्लिक अपियरेंस देने से रणबीर कपूर को किया मना

काफी डिले के बाद जग्गा जासूस को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था। लेकिन अगर अब आ रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो निर्देशक अनुराग बसु ने एक बार फिर से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 12:21 pm
राजकुमार हिरानी के साथ एक्टर रणबीर कपूर। (Image Source: Instagram)

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही आपको किसी जगह पर दिखाई देने वाले नहीं हैं। खबरों के मुताबिक एक्टर को दत्त की बायोपिक के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने लो प्रोफाइल मेंटेन करने के लिए कहा है। इसकी वजह कुछ समय पहले इंटरनेट पर लीक हुई फोटोज को माना जा रहा है। पीके के डायरेक्टर को अपनी फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को छुपाकर रखने के लिए जाना जाता है। संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर 6 अलग अलग लुक में नजर आएंगे और इसे निर्देशक छुपाकर रखना चाहते हैं। वहीं इस समय रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग में भी बिजी हैं। इस म्यूजिकल मिस्ट्री ड्रामा के लिए उन्हें कैटरीना कैफ के साथ कुछ आखिरी मिनट वाले सीन शूट करने हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दोनों स्टार इसके प्रमोशन के लिए पब्लिक अपियरेंस देंगे।

काफी डिले के बाद जग्गा जासूस को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था। लेकिन अगर अब आ रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो निर्देशक अनुराग बसु ने एक बार फिर से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। जिसकी वजह से फिल्म अब मई 2017 में रिलीज की जाएगी। बता दें कि हाल ही में जग्गा जासूस के सेट से रणबीर की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर स्कूल बॉय के रूप में दिखाई दे रहे है, इस तस्वीर में वह स्काउट बॉय की यूनीफॉर्म में खड़े हैं जिसमें कोई भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएगा।

"Working with Rajkumar Hirani is a treat and with Ranbir Kapoor, a double treat." – Paresh Rawal #Duttbiopic #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

Ranbir Kapoor arrives in style at Mumbai Airport for Asian Paints in Delhi. 😎 #RanbirKapoor #Ranbir #RK #AsianPaints #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

जग्गा जासूस में रणबीर एक जासूस के किरदार में दिखेंगे, जो अपने पिता को तलाश करेगा। अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। फिलहाल रणबीर संजय दत्त की बायोपिक में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने 13 किलो वजन भी बढ़ाया है।

Ranbir Kapoor on the sets of #JaggaJasoos yesterday! #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

कुछ समय पहले सोशल मीडिया में इस फिल्म में उनके लुक की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह संजय के जवानी वाले लुक में नजर आए। बताया जा रहा है रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आएंगें।

संजय दत्त की बायोपिक में काम करने के लिए खुद को लायक नहीं मानते रणबीर कपूर; कहा- “लेकिन एक्साइटेड हूं”

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ 'ड्रेगन' फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.