ताज़ा खबर
 

कबीर खान ने शेयर की ट्यूबलाइट की Behind the scene तस्वीरें, हैप्पी-हैप्पी दिख रहे हैं सलमान खान

डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म ट्यूबलाइट की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान काफी हैप्पी मोड में नजर आ रहे हैं। अगर कबीर खान के कैप्शन को पढ़ें तो उससे साफ है कि यहां फिल्म की किसी हैप्पी सॉन्ग की शूटिंग हो रही है।
सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान

डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म ट्यूबलाइट की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान काफी हैप्पी मोड में नजर आ रहे हैं। अगर कबीर खान के कैप्शन को पढ़ें तो उससे साफ है कि यहां फिल्म की किसी हैप्पी सॉन्ग की शूटिंग हो रही है। बता दें कि कबीर ने इससे पहले सलमान खान की हिट फिल्म बजरंगी भाईजान डायरेक्ट की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए ये तस्वीरें शेयर की।

तस्वीर से लग रहा है कि सलमान किसी शादी में है। कैजुअल ड्रेस पहने सलमान डी ग्लैम लुक में नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही लुक उनका बजरंगी भाईजान फिल्म में था। अब ट्यूबलाइट फिल्म के अपने नए किरदार के जरिए एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस करने की तैयारी में हैं। सलमान फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसके लिए अभी करीब एक साल का समय बाकी है। कबीर खान फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म की बिहाइनड द सीन तस्वीरें शेयर की थीं। इस वक्त लद्दाख और मनाली में शूटिंग चल रही थी। इससे पहले खबर थी कि सलमान खान की इस फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो करने वाले हैं। लेकिन डायरेक्टर कबीर खान ने इस खबर को एक अफवाह बताया था।

यह तीसरी बार है कि जब सलमान खान और कबीर खान एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ के लिए काम कर चुके हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। बपा दें कि यह भारत-चीन युद्ध के समय की कहानी है, जिसमें एक भारतीय जवान को चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म के लिए कई भारतीय एक्ट्रेसेज पर विचार किया गया, जिन्हें मेकअप के जरिए चीनी लड़की जैसा लुक दिया जा सकता था। लेकिन बाद में मेकर्स चीनी एक्ट्रेस झू-झू को फिल्म में कास्ट किए जाने पर सहमत हुए।

1

 

2

सामने आई रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी की पहली तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.