December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

रजनीकांत के नोटबंदी का समर्थन करने पर निर्देशक अमीर ने उठाए गंभीर सवाल

निर्देशक ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी पवन कल्याण और रजनीकांत के सपोर्ट की वजह से प्रधानमंत्री बन पाए हैं। मोदी के नोटबंदी के फैसले को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

नरेंद्र मोदी के साथ रजनीकांत।Image Source: PTI

तमिल के निर्देशक अमीर ने सुपरस्टार रजनीकांत के मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की सराहना करने पर सवाल उठाए हैं। रजनीकांत ने ट्विटर पर 500 और 1000 रुपए के नोट बैन करने के फैसले का समर्थन करते हुए ट्विट किया था। उन्होंने लिखा- हैट्स ऑफ नरेंद्र मोदी जी। नए भारत का जन्म होगा। जय हिन्द। एक्टर की इस टिप्पणी पर अपना रिप्लाई देते हुए अमीर ने दावा किया कि है कि रजनीकांत देश की बाकी की समस्याओं पर चुप रहते हैं। लेकिन उन्होंने मोदी की नई नीति की सराहना की है। अतीत में भारत में कई नाइंसाफी हुई हैं और उसपर रजनीकांत ने कभी किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। अब उन्होंने मोदी के नोटबंदी के फैसले की सराहना करते हुए उसका स्वागत किया है। इसकी वजह उनकी और मोदी की दोस्ती है। उन्होंने कहा नए भारत का जन्म। प्रिय रजनीकांत पुराने भारत में आपकी फिल्म कबाली रिलीज हुई थी। क्या आप वो रकम बता सकते हैं जो आपके इसके लिए ब्लैक और व्हाइट में मिले थे। हम सभी को पता है कि कबाली के टिकट सरकार की नीतियों से ऊपर जाकर काफी मंहगे दाम पर बेचे गए थे।

निर्देशक ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी पवन कल्याण और रजनीकांत के सपोर्ट की वजह से प्रधानमंत्री बन पाए हैं। मोदी के नोटबंदी के फैसले को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां ज्यादातर सेलिब्रिटिज ने उनके इस कदम की सराहना की है। वहीं रजनीकांत, कमल हासन, सूर्या और धनुष सहित कॉलीवुड के कई स्टार ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है। उनका मानना है कि इससे काले धन में कमी आएगी। हालांकि एक्टर विजय ने मोदी के फैसले का समर्थन और विरोध दोनों किए हैं। एक तरफ उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को बदलने के लिए केंद्र सरकार के फैसले को सराहा है। वहीं उन्होंने देश के आम आदमी पर नोटों के बंद होjnने से पड़ने वाले प्रभाव को भी उठाया है।

बता दें कि साउथ के सुपर स्टार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि अब नए भारत का जन्म हुआ है। हर मसले पर अपनी राय रखने वाले ऋषि कपूर ने कहा, बॉल स्टेडियम के बाहर पहुंची है। ये सही जवाब है। मुबारक हो। इस ट्वीट के बाद ऋषि कपूर एक वीडियो भी शेयर की। सोशल मीडिया पर कम ही नजर आने वाले एक्टर सुनील शेट्टी ने भी पीएम के इस कदम की तारीफ की।

वीडियो: रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने पति से तलाक लेने की खबरों पर लगाई मोहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 2:20 pm

सबरंग