ताज़ा खबर
 

सुपर सिंह का पहला पोस्टर रिलीज, सुपरहीरो अवतार में काफी दिलचस्प लग रहे हैं दिलजीत दोसांझ

अब अपनी एक्टिंग स्किल और गायकी के जरिए लोगों के दिल में राज करने वाले एक्टर एक सुपरहीरो फिल्म में दिखेंगे। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक रिलीज किया है और फिल्म की रिलीज डेट 16 जून बताई है।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 10:39 am
दिलजीत प्रेस कॉन्फ्रेसेस में बहुत कम हिस्सा लेते हैं। उनके बारे में लोगों को अभी भी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है।

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह के साथ मिलकर नूर के लिए मूव यॉर लक्क गाना गाया था। एक्टर अपनी अगली फिल्म सुपर सिंह को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगे। उनके ऊपर यह लुक काफी जंच रहा है। इस लुक में उन्होंने पगड़ी पहनी हुई है। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स एंड ब्रैट फिल्म्स प्रोडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं अनुराग सिंह ने इसे डायरेक्ट किया है। 16 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सोनम बाजवा भी लीड रोल में नजर आएंगी। जट्ट एंड जूलियट, जट्ट एंड जूलियट 2 और अंबरसरिया जैसी फिल्मों के बाद उन्होंने शाहिद कपूर स्टारर उड़ता पंजाब के जरिए बॉलावुड में डेब्यू किया था। इसके बाद हाल ही में उन्हें अनुष्का शर्मा की फिल्लौरी में देखा गया था। जिसे मिक्स रिव्यू मिले थे।

अब अपनी एक्टिंग स्किल और गायकी के जरिए लोगों के दिल में राज करने वाले एक्टर एक सुपरहीरो फिल्म में दिखेंगे। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक रिलीज किया है और फिल्म की रिलीज डेट 16 जून बताई है। दिलजीत ने लिखा- एक तम मैं सिंह उतोन सुपर #SuperSingh दुनियाभर में #16thJune को रिलीज होगी। जल्द ही इसके ट्रेलर को रिलीज कर दिया जाएगा। डायरेक्टर अनुराग इस फिल्म के साथ एक अपने बैनर ब्रैट फिल्म्स प्रोडक्शन के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने भी ट्वीटर पर लिखा- और ये यहां है। #SuperSingh का पहला लुक पोस्ट, 16 जून 2017 को रिलीज होगी।

बता दें कि पंजाबी सिंगर और एक्टर अब एक प्राइवेट जेट के मालिक बन गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ इस खबर को शेयर किया है। एक्टर को हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिल्लौरी में देखा गया था। इस समय वो अपनी जिंदगी के नए फेज को काफी एंज्यॉय कर रहे हैं।

वर्तमान में वो ड्रीम टूर की तैयारी कर रहे हैं, जो अगले महीने शुरू होगा। एक्टर वैंकूवर में 6 मई को, के नॉर्थ लैंड कोलेसियम के एडमोंटन में 13 मई को और विन्नीपेग के सेंटेन्नियल कॉन्सर्ट हॉल में 17 मई को और अपने टूर को टोरोंटो के पावरेड सेंटर में 22 मई को परफॉर्म करते हुए खत्म करेंगे।

क्या दिशा पाटनी जस्टिन बीबर में अपना लाइफ पार्टनर देखती हैं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.