June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने खरीदा प्राइवेट जेट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

दिलजीत ने उड़ता पंजाब के साथ बॉालवुड में डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म की वजह से वो पूरे भारत में एक मशहूर चेहरा बन गए थे।

Author नई दिल्ली | April 20, 2017 10:03 am
दिलजीत दोसांझ ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट। (Image Source: Twitter)

पंजाबी सिंगर और एक्टर अब एक प्राइवेट जेट के मालिक बन गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ इस खबर को शेयर किया है। एक्टर को हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिल्लौरी में देखा गया था। इस समय वो अपनी जिंदगी के नए फेज को काफी एंज्यॉय कर रहे हैं। वर्तमान में वो ड्रीम टूर की तैयारी कर रहे हैं, जो अगले महीने शुरू होगा। एक्टर वैंकूवर में 6 मई को, के नॉर्थ लैंड कोलेसियम के एडमोंटन में 13 मई को और विन्नीपेग के सेंटेन्नियल कॉन्सर्ट हॉल में 17 मई को और अपने टूर को टोरोंटो के पावरेड सेंटर में 22 मई को परफॉर्म करते हुए खत्म करेंगे। टिकट से संबंधित डिटेल्स जल्द ही जारी कर दी जाएंगी।

इससे पहले दिलजीत ने उड़ता पंजाब के साथ बॉालवुड में डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म की वजह से वो पूरे भारत में एक मशहूर चेहरा बन गए थे। अपनी डेब्यू फिल्म के बाद फिल्लौरी में उनके किरदार को दर्शकों से काफी प्यार मिला। एक्टिंग स्किल के अलावा उन्हें सिंगर के तौर पर भी जाना जाता है। दिलजीत को पार्टी गानों पटियाला पैग, प्रोपर पटोला और हाल ही में आए सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर के गाने मूव यॉर लक्क के लिए जाना जाता है।

दिलजीत की अगली फिल्म कनेडा होगी जिसमें वो अपनी फिल्लौरी को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कनेडा के निर्देशक ने दिलजीत को फिल्म के लिए अप्रोच किया था। एक्टर ने कहा- अभी तक लोगों ने मुझे जिन किरदारों में देखा है उससे यह बहुत ही अलग है। मुझे कनेडा की कहानी बहुत पसंद आई। बहुत ही पावरफुल है स्टोरी इस फिल्म की। 33 साल के एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्लौरी में दिलजीत और अनुष्का की प्रेम कहानी दिखाई गई है जो शादी तक पहुंचने में नाकाम रहती है। अनुष्का शर्मा ने कहा कि ‘फिल्लौरी’ में एक भूत के रूप में दुल्हन वाली भूतनी का किरदार निभाने में उन्हें बेहद मजा आया। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने उत्तर भारत में फिल्म की सफलता का श्रेय दिलजीत दोसांझ की स्टार पावर को दिया था।

 

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'फिल्लौरी' क्यों देखने जाएं? जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 10:03 am

  1. No Comments.
सबरंग