ताज़ा खबर
 

मां के लिए दिलजीत दोसांझ की लिखी ये लाइनें कर देंगी आपकी आंखें नम, कहा- रब से पहले मेरी मां

सुपरस्टार और सिंगर दिलजीत दोसांझ की हाल ही में पंजाबी फिल्म सुपरसिंह आई है। इससे पहले दिलजीत बॉलीवुड की दो फिल्में फिलौरी और उड़ता पंजाब भी कर चुके हैं। दिलजीत ने हाल ही में अपनी मां के लिए एक बहुत इमोशनल कर देने वाला नोट लिखा है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 18:23 pm
दिलजीत ने लिखा है कि वह अपनी मां सुखविंदर कौर को बहुत याद करते हैं। एक इमोशनल नोट के साथ उन्होंने अपने दिल का हाल बया किया।

पंजाब के सुपरस्टार और सिंगर दिलजीत दोसांझ की हाल ही में पंजाबी फिल्म सुपरसिंह आई है। इससे पहले दिलजीत बॉलीवुड की दो फिल्में फिलौरी और उड़ता पंजाब भी कर चुके हैं। दिलजीत ने हाल ही में अपनी मां के लिए एक बहुत इमोशनल कर देने वाला नोट लिखा है।

दिलजीत ने लिखा है कि वह अपनी मां सुखविंदर कौर को बहुत याद करते हैं। एक इमोशनल नोट के साथ उन्होंने अपने दिल का हाल बया किया। उन्होंने लिखा, ‘ जब भी मैं घर फोन करता हूं, फोन रखने से पहले मां मेरी मुझे दुवाएं ही देती रहती है। मैं मां को पैरेपैणा कहता हूं, और वह जवाब में कहती हैं, पोत खुश रह। इसके बाद मैं अपनी जिंदगी की सारी टेंशन को भूल जाता हूं। इसके बाद मुझे लगता है कि मुझमें खोई हुई सारी शक्तियां फिर से वापस आ गईं हों। उनकी आवाज में इस दौरान बहुत सारा प्यार होता है। मेरी मां मेरे लिए सब कुछ हैं, सबसे पहले मेरे लिए मेरी मां है, भगवान से पहले भी। ‘इसके बाद सुपरसिंह ने एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में एक बच्चा और उसकी मां हैं। इसी वीडियो के साथ वह लिखते हैं ‘आई लव यू मॉम’। दिलजीत के जहां आम लोग फैन हैं, वहीं कई ऐसे जाने माने सितारे हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

Diljit Dosanjh, Diljit Dosanjh mother Sukhwinder Kaur, actor Diljit Dosanjh, Diljit Dosanjh emotional note, bollywood news of Diljit Dosanjh, punjabi actor Diljit Dosanjh, super singh of punjab Diljit Dosanjh, super singh, super singh Diljit Dosanjh, bollywood actor, udta punjab actor Diljit Dosanjh, fillauri actor Diljit Dosanjh bollywood news, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi, bollywood news, bollywood updates, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi

 


बता दें, दिलजीत की फिल्म सुपर सिंह में वह सुपर हीरो की भूमिका में दिखाए गए हैं, जो अपनी शक्तिओं से अंजान है। फिल्म में सोनम बाजवा फीमेल लीड रोल में नजर आ रही हैं। दिलजीत इससे पहले उड़ता पंजाब और अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। दिलजीत अपनी फिल्मों और संगीत के लिए पूरे पंजाब में मशहूर हैं। दिलजीत उड़ता पंजाब में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने के बाद से काफी मशहूर हो चुके हैं। इसके बाद दिलजीत एक फनी सुपरहीरो की भूमिका में नजर आए हैं। यह हीरो अपनी शक्तिओं के बारे में पूरी तरह अंजान है। जब एक गोली लगती है तो एक बच्चा उसे बताता है कि वो एक सुपरहीरो हैं। फिल्म में सोनम बाजवा दिलजीत की प्रेमिका की भूमिका में नजर आई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग