ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर आए दिलीप कुमार, सायरा बानो के साथ पोस्ट किया पहला वीडियो, देखकर आप हो जाएंगे भावुक

पूर्व बॉलीवुड स्टार दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के फेसबुक अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 11:22 am
सायरा और दिलीप कुमार का यह बेहद इमोशनल वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देता है। वीडियो में सायरा ‘ट्रेजेडी किंग’ की आंखों पर किस करती हैं।

पूर्व बॉलीवुड स्टार दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के फेसबुक अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सायरा दिलीप से बात करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। हालांकि दिलीप कुछ खास बोल नहीं पाते हैं, वह बस एकटक कैमरे की ओर देखते रहते हैं। दिलीप और सायरा दोनों के हाथ में बिस्कुट है और सायरा वीडियो में दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश कर रही है। वह दिलीप से उन्हें बिस्कुट खिलाने के लिए कहती हैं। यह वीडियो न सिर्फ दिलीप कुमार के फैन्स के लिए बल्कि 90 के दशक के उन सभी लोगों के लिए एक तोहफा है जिन्होंने दिलीप साहब की फिल्में देखी हैं। वीडियो दिलीप साहब के घर में ही शूट किया गया है, वह सोफे पर बैठे हुए हैं। मालूम हो कि हाल ही में उनकी तबीयत खराब होने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, तब सायरा बानो काफी ज्यादा हताश हो गई थीं।

सायरा और दिलीप कुमार का यह बेहद इमोशनल वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देता है। वीडियो में सायरा ‘ट्रेजेडी किंग’ की आंखों पर किस करती हैं। जिस फेसबुक अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है उसका नाम ‘ऑफिशियल : दिलीप कुमार’ है। हाल में दिलीप कुमार ने ट्वीट कर फैंस को बताया था कि वह अब बहुत बेहतर हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने उनका साथ दिया।

गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के वरिष्ठ एक्टर दिलीप कुमार को मंगलवार को उनके निवास पर पंजाब एसोसिएशन की ओर से लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया गया। 94 साल के एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब एसोसिएशन के रणबीर सिंह चंडोक और आनंद आज (मंगलवार) घर आए। भगवान दयालु है। पंजाब एसोसिएशन की ओर से लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित होकर गौरवान्वित हूं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने फोटो भी शेयर की। इसमें दिलीप कुमार थोड़े कमजोर दिख रहे है। फोटोज में उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ ही वह अधिकारी भी थे, जिन्होंने एक्ताटर को सम्मानित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग