December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

दिलीप और काव्या माधवन की शादी की LIVE अपडेट: मंगलसूत्र पहनाने के बाद छुए डायरेक्टर कमल के पैर

Dileep, Kavya Madhavan Marriage Live: यह शादी फैन्स के साथ-साथ वहां मौजूद मेहमानों के लिए भी एक सरप्राइज थी। क्योंकि सभी मेहमानों को पूजा के लिए कहकर इन्वाइट किया गया था।

Dileep and Kavya Madhvan wedding

मलयालम स्टार्स दिलीप और काव्या माधवन शुक्रवार को कोच्ची में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। यह शादी फैन्स के साथ-साथ वहां मौजूद मेहमानों के लिए भी एक सरप्राइज थी। क्योंकि सभी मेहमानों को पूजा के लिए कहकर इन्वाइट किया गया था। ऐसा इसलिए किया गया था। क्योंकि दोनों ही स्टार्स इस मौके पर किसी तरह की मीडिया की मौजूदगी नहीं चाहते थे। शादी शुक्रवार सुबह 9 से 10 बजे की बीच हुई। इस खास मौके पर 200 लोग मौजूद थे। इनमें मॉलीवुड स्टार्स, पुराने कालाकारों में से मेनका, चिप्पी शामिल थे। दिलीप ने शादी से पहले फेसबुक के जरिए ये गुड न्यूज अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। उन्होंने वीडियो में कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि आज मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा इवेंट हो रहा है। मैं आज शादी करने वाला हूं। जब मैंने शादी के बारे में सोचा तो मैंने अपनी बेटी उसकी मां, अपने परिवार के लोगों और दोस्तों से बात की। सबसे बातचीत करने के बाद मैंने यह फैसला लिया। मेरी पार्टनर वह है जिनका नाम मेरे साथ कई बार जोड़ा गया। मैं उम्मीद करता हूं कि सभी मलियाली और दुनिया भर के लोग मुझे प्यार और आशीर्वाद देंगे। प्लीज इस शादी से कोई कंट्रोवर्सी की शुरुआत ना करें। इसकी जगह हमें आशीर्वाद दें।

दिलीप और काव्या ने हाथ जोड़कर सभी मेहमानों को नमस्कार किया। इसके बाद काव्या ने दिलीप को फूलों की माला पहनाई और दिलीप ने काव्या को मंगलसूत्र पहनाया। इस रस्म के बाद न्यूली वेड कपल ने डायरेक्टर कमल के के पैर छुए। बता दें कि इन्होंने ही दोनों स्टार्स को मिलवाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 11:35 am

सबरंग