December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की ऐ दिल है मुश्किल की ये 5 गलतियां देखी आपने?

यह फिल्म अब तक कई लोगों ने देख ली है। लेकिन कोई इस फिल्म की छोटी-छोटी गलतियां नहीं पकड़ पाया। अब अगर आपने फिल्म देख ली तो आप आसानी से पहचान ही जाएंगे कि हम किन गलतियों की बात कर रहे हैं।

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत रही। इस फिल्म के साथ अजय देवगन की शिवाय भी रिलीज हुई थी। लेकिन शिवाय लोगों को इंप्रेस करने में इतनी कामयाब नहीं रही। फेस्टिव मूड में लोगों ने ऐ दिल है मुश्किल के रोमांटिक ड्रामा को पसंद किया। फिल्म रिलीज होने वाले दिन यानि शुक्रवार को 13.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद छोटी दिवाली वाले दिन यानि शनिवार को भी लोगों ने बिजी शेड्यूल के बीच टाइम निकाल कर फिल्म देखी और शनिवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए कमाए। रविवार यानि दिवाली के दिन भी लोग ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के लिए थिएटर्स में पहुंचे। यह फिल्म अब तक कई लोगों ने देख ली है। लेकिन कोई इस फिल्म की छोटी-छोटी गलतियां नहीं पकड़ पाया। अब अगर आपने फिल्म देख ली तो आप आसानी से पहचान ही जाएंगे कि हम किन गलतियों की बात कर रहे हैं। लेकिन अगर फिल्म नहीं देखी है और देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जब आप फिल्म देखेंगे तो इन गलतियों को आसानी से नोटिस कर लेंगे।

1-एक सीन में दिखाया जाता है कि अलीजेह अयान से मिलने उसके घर जाती है। लेकिन एक दूसरे सीन में दिखाया जाता है कि अलीजेह अयान को कहती है कि वह कैब ड्राइवर को अपने घर का ऐड्रेस बताए। अब अगर अलीजेह को अयान का ऐड्रेस पता था तो वो भी बता सकती थी और अगर उसे नहीं पता तो वह उसके घर कैसे पहुंची थी।

adhm-1

adhm-2

 

2-जब अलीजेह अली को देखती है तो वापस जाना चाहती है और अपने लाल बैग में सामान पैक करना चाहती है। लेकिन जब वह होटल के बाहर आती है तो उसके पास एक ब्लैक बैग होता है।

 

adhm-3

adhm-4

 

3-इस सीन को अगर आप ध्यान से देखें तो इसमें एक टेबल पर बाथरोब रखा हुआ है। पहले सीन में टेबल के पीछे वाली टेबल और चेयर्स भी दिख रही है। लेकिन दूसरे सीन में टेबल की पीछे कुछ भी नहीं दिख रहा है।

adhm-5

adhm-6

 

4-इस सीन में पहले रणबीर के सीधे हाथ में घड़ी दिखाई गई है। वहीं अगले ही सीन में घड़ी सीधे हाथ से निकलकर उल्टे हाथ में कैसे आ गई।

 

adhm-8

adhm-7

 

5-इस सीन में रणबीर के सीधे हाथ में एक बैंड पहने दिखाया गया है। वहीं एक और सीन में रणबीर का हाथ खाली दिखाया गया है।

 

adhm-9

adhm-10

 

वीडियो:Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

 

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दिवाली के दिन भी रणबीर-ऐश्वर्या के लिए थिएटर पहुंचे लोग, शानदार रहा कलेक्शन

Read Also:बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आईं ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय,रणबीर-अनुष्का को मिला लंबे वीकएंड का फायदा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 12:57 pm

सबरंग