May 30, 2017

ताज़ा खबर

 

धोनी के साथ इस ऐड में दिखे थे बचपन के दोस्त चिट्टू और छोटू भैय्या, आपने देखा ?

कैप्टन कूल के इन दोनों दोस्ते के किरदार को उनकी बायोपिक फिल्म MS Dhoni: The Untold Story में भी दिखाया गया है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई।

विज्ञापन का नाम भी ‘धोनी की नंबर 1 यारी’ रखा गया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफलतम कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर एम.एस. धोनी के अनगिनत फैन्स हैं। यही कारण रहा कि महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी हाल ही में आई फिल्म MS Dhoni: The Untold Story कई रिकॉर्ड बना गई। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म लगभग एक हफ्ते में ही 88.63 करोड़ की कमाई कर चुकी है और उम्मीद है कि जल्द ही यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी “धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी” फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। फिल्म में अनुपम खेर ने धोनी के पिता की भूमिका निभाई है, जबकि कियारा आडवाणी पत्नी व दिशा पटानी गर्लफ्रेंड बनी हैं। इसके अलावा धोनी से जुड़े कई रियल लाइफ किरदारों को फिल्म में जगह दी गई है। धोनी की असल जिंदगी में उनके दोस्त रहे कैरेक्टर्स भी फिल्म में दिखाए गए हैं। इनमें संतोष, चिट्टू और छोटू के किरदार शामिल हैं।

वीडियो में देखिए: ‘MS Dhoni द अनटोल्ड स्टोरी’ मूवी रिव्यू

धोनी को हैलिकॉप्टर शॉट सिखाने वाले संतोष के बारे में पहले से कई बातें सुनने और पढ़ने को मिल चुकी हैं। लेकिन चिट्टू और छोटू भैय्या (पंजाबी दोस्त) को लेकर अभी कम लोगों की ही जानकारी है। तो ऐसे में हम आपको बता दें कि धोनी के इन दोस्तों को आप फिल्म आने से पहले भी देख चुके हैं। हालांकि तब आपने ध्यान नहीं दिया होगा। ये दोनों दोस्त धोनी के साथ एक विज्ञापन में काम कर चुके हैं। यह विज्ञापन Mc Dowell’s का था, जिसमें धोनी को रांची में अपने दोस्तों के साथ कुछ खुशनुमा पल बिताते दिखाया गया था। विज्ञापन का नाम भी ‘धोनी की नंबर 1 यारी’ रखा गया था। विज्ञापन में इन दोनों दोस्तों के असली नाम भी दिखाए गए। चिट्टू का असल नाम सीमांत लोहानी और छोटू भैय्या का नाम परमजीत सिंह है। नीचे देखें विज्ञापन का वीडियो:

Read Also: ‘धोनी’ बनने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की 150 दिन की कड़ी मेहनत, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 11:28 am

  1. No Comments.

सबरंग