ताज़ा खबर
 

ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘दिलों का शूटर’ रिलीज, लोगों ने ट्विटर पर ली चुटकी, कहा- टॉप लिस्ट में आना चाहिए

वहीं युवा रैपर का कहना है कि वो अपना ये नया गाना पब्लिक डिमांड पर लेकर आई हैं। ऑनलाइन इस गाने के शेयर करने के बाद यह बज बनाने में कामयाब रहा है।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 13:17 pm
ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया अपना नया गाना। (image Source: Youtube)

स्वैग वाली टोपी और सेल्फी मैंने लेली आज जैसे गानों की वजह से इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ढिंचैक पूजा एक और गाने के साथ अपने फैंस के बीच हाजिर हो चुकी हैं। इस बार वो दर्शकों के लिए लाई हैं दिलों का शूटर गाना। इस गाने में सेल्फी गाने की तरह फैंसी कार की बजाए वो लाल रंग के स्कूटर को चलाती हुई दिख रही हैं। जिस वो दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर कह रही हैं। इसमें पूजा खुद को क्यूटर कह रही हैं। इस गाने को 25 जून 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इसे 3 लाख 78 हजार और 398 व्यूज मिल चुके हैं। 1 लाख 11 हजार लोगों ने पूजा के चैनल को सब्सक्राइब किया हुआ है।

वहीं युवा रैपर का कहना है कि वो अपना ये नया गाना पब्लिक डिमांड पर लेकर आई हैं। ऑनलाइन इस गाने के शेयर करने के बाद यह बज बनाने में कामयाब रहा है। उनके इस गाने पर लोगों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर ऑन रीपिट, आपके बारे में क्या? दूसरे यूजर ने कहा- दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर! यह बहुत निराशाजनक होगा अगर इसे टॉप गानों में जगह नहीं मिलेगी। अदिती नाम की यूजर ने लिखा- इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो क्या कर रही है। ढिंचैक पूजा से ज्यादा इस समय फन कोई नहीं कर रहा है।


एक यूजर ने लिखा है- दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर, मुझसे है ना कोई क्यूटर। पूजा की तरफ से एक और शानदार गाना। बता दें कि ढिंचैक पूजा पिछले कुछ महीनों से अपने गानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ ही दिनों में इस ढिंचैक गर्ल ने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। हाल ही में उन्होंने एक डेली टैब्लायड से बातचीत में अपने गानों से जुड़ी ढ़ेर सारी बातें शेयर की हैं।

अगर आपको ढिंचैक पूजा के गाने पसंद नहीं आते या फिर आप मानते ही नहीं हैं कि वह जो कुछ भी गाती हैं, वह गाना है ही नहीं। ऐसे में आप यह जानकर हैरान हो सकते हैं कि पूजा के अनुसार उन्होंने गाने लिखने की प्रॉपर पढ़ाई की हुई है। उन्होंने बताया, “मैंने गाने लिखने की पढ़ाई की है और मैंने यह सीखा है कि लिरिक्स का प्रॉसेस क्या होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.