ताज़ा खबर
 

रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल पर धनुष बोले- आखिर उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए?

पिछले महीने बड़ी संख्या में मौजूद अपने फैंस को संबोधित करते हुए तमिल मेगास्टार ने कहा था कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति का रास्ता अख्तियार कर लेंगे। उन्होंने कहा था- जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है, यह भगवान तय करते हैं।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 17:11 pm
रजनीकांत के राजनीति वाले सवाल पर टिप्पणी करने से बचे धनुष। (Image Source: Instagram)

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीआईपी-2’ के ऑडियो लॉन्च के मौके पर ससुर रजनीकांत के राजनीति में आने के बारे में पूछे गए सवाल को एक्टर धनुष ने टाल दिया। साथ ही कहा कि वह अपनी राय खुद तक ही सीमित रखना चाहते हैं। जब धनुष से पूछा गया कि क्या रजनीकांत को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा- क्या आपके पास इस बारे में राय है कि उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए? मेरी अपनी राय है और इसे मैं खुद तक ही रखूंगा। पिछले कुछ हफ्तों में रजनीकांत ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह सक्रिय राजनीति में कदम रख सकते हैं।

पिछले महीने बड़ी संख्या में मौजूद अपने फैंस को संबोधित करते हुए तमिल मेगास्टार ने कहा था कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति का रास्ता अख्तियार कर लेंगे। उन्होंने कहा था- जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है, यह भगवान तय करते हैं, फिलहाल वह चाहते हैं कि मैं एक्टर रहूं और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर भगवान ने चाहा तो कल मैं राजनीति में कदम रखूंगा। अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं सच्चा और ईमानदार रहूंगा और उन लोगों का साथ नहीं दूंगा जो महज पैसे कमाने के लिए राजनीति में हैं। मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करूंगा। इस समय रजनीकांत अपनी तमिल फिल्म ‘काला करिकालन’ की शूटिंग में बिजी हैं।

इसके अलावा उन्हें साल 2010 की में ऐश्वर्या राय के साथ आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल फिल्म ‘2.0’ की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार हैं। रोबोेट की बात करें तो इसका प्रमोशन रिलीज से 7 महीने पहले ही शुरू किया जाएगा। रजनीकांत और अक्षय कुमार हॉट एयर बैलून के जरिए एक्टर्स लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 400 करोड़ के बजट में लीका प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। यह भारत की महंगी फिल्मों में से एक है।

इसी वजह से निर्माता इसे हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से 7 महीने पहले ही इसका प्रमोशन शुरू कर दिया गया है।इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- मंगलवार 27 जून से प्रमोशन के तौर पर फिल्म 2.0 से रजनीकांत और अक्षय कुमार की बड़ी तस्वीरों वाले हॉट एयर बैलून हॉलीवुड में फ्लोट करते हुए दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग