May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

देवोलीना ने उत्कर्षा पर लगाया कुत्ता चोरी करने का इल्जाम

वैसे इस बात पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है लेकिन देवोलीना ने अपने जुगनू को ढूंढने की मीडिया से अपील की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी दोस्तों से उसे वापिस पाने के लिए मदद मांगी है।

देवोलीना ने अपनी ऑनस्क्रीन सास पर लगाया गंभीर आरोप। Photo Source: Instagram

देवोलीना भट्टाचार्या ने अपनी को-स्टार उत्कर्षा नाइक पर साथिया के सेट से कुत्ता चोरी करने का आरोप लगाया है। उत्कर्षा शो में में उनकी सास प्रमिला रहेजा का किरदार निभाती हैं। इस कुत्ते को एक्ट्रेस ने जुगनू नाम दिया है। पिछले दो दिनों से यह कुत्ता गायब है जिसकी वजह से वो काफी तनाव में हैं। जब वो एक छोटा सा पपी था तभी से देवोलीना अपने बच्चे की तरह उसकी देखभाल कर रही हैं। जब काफी ढूंढने के बाद भी जुगनू नहीं मिला तो उन्हें पता चला कि उत्कर्षा उसे घूमाने के लिए अपनी कार में लेकर गई थीं। उत्कर्षा ने सफाई देते हुए कहा कि मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हां मैं उसे चिकित्सा जांच के लिए लेकर जाना चाहती थी। जुगनू का मेरे साथ काफी दोस्ताना व्यवहार है इसी वजह से मैं उसे डॉक्टर के पास ले जाना चाहती थी क्योंकि उसका शरीर गर्म हो रखा था।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

उत्कर्षा ने आगे कहा कि मैंने उसे ले जाने की कोशिश की लेकिन वो कार में फिट नहीं हुआ। इसी वजह से मैंने उसे गेट पर छोड़ दिया। मैं उसे एंबुलेंस के जरिए वहां ले जाती और अब मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं भला देवोलीना के कुत्ते को लेकर क्यों जाउंगी? मैं खुद जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था का हिस्सा हूं। इसी वजह से मेरे बारे में फैलाई जा रही जानकारी निराधार हैं। देवोलीना और उत्कर्षा के बीच इस मामले को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ है। इसके साथ ही गोपी बहू अपने जुगनू को ढूंढने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं। उन्होंने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया है जिसका नाम है मुझे मेरा जुगनू वापस चाहिए। इतना ही नहीं वो उत्कर्षा के खिलाफ पेटा में शिकायत दर्ज करवाने की तैयारी कर रही हैं।

Please help!! Inbox me to contact.🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

Read Also: साथ निभाना साथिया की गोपी बहू ने ड्रिंक करके सेट पर मचाया बवाल!, देखें वीडियो

वैसे इस बात पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है लेकिन देवोलीना ने अपने जुगनू को ढूंढने की मीडिया से अपील की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी दोस्तों से उसे वापिस पाने के लिए मदद मांगी है। हम यही उम्मीद करते हैं कि उन्हें अपना जुगनू जल्दी वापस मिल जाए। इसके साथ ही अपनी को-स्टार से जारी उनकी तनातनी भी खत्म हो। बता दें कि अतीत में भी देवोलीना का रूपल पटेल, विशाल सिंह, लवी सशान आदि के साथ झगड़ा हो चुका है।

Read Also: Thailand में ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी की मस्ती, सामने आया संस्कारी बहू का Hot अवतार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 6:56 pm

  1. No Comments.

सबरंग