ताज़ा खबर
 

अरिजीत सिंह की आवाज में तुम बिन-2 का एक और रोमांटिक नंबर है ‘देख लेना’, WATCH NOW!

Dekh Lena Songs Release: 'तुम बिन 2' फिल्म का नया गाना ''देख लेना" रिलीज हो गया है। प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार की आवाज में गाया गया यह गाना एक रोमेंटिक सॉन्ग है।
Author नई दिल्ली | October 19, 2016 16:23 pm
फिल्म के गाने को 24 घंटे के अंदर 1.5 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर देखा है।

‘तुम बिन 2’ फिल्म का नया गाना ”देख लेना” रिलीज हो गया है। प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार की आवाज में गाया गया यह गाना एक रोमेंटिक सॉन्ग है। गाने की शूटिंग खूबसूरत पहाड़ों और बर्फीली वादियों वाली शानदार जगहों पर की गई है। गाने को कंपोज किया है अंकित तिवारी ने और लिखा है मनोज मुंताशिर ने। बता दें कि यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन का सीक्वल है। फिल्म को खूबसूरत रोमेंटिक गानों से सजाया गया है। फिल्म के पिछले पार्ट की जान रही दिवंगत गजल गायक जगजीत सिंह की गजल, ‘कोई फरियाद’ को भी फिल्म के लिए रीमेक किया गया है।

वीडियो: पति की लंबी उम्र के लिए पूरे देश में महिलाएं मना रही हैं करवा चौथ का त्योहार

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस बार फिल्म में नेहा शर्मा, आदित्या सील और अश्मित गुलाटी नजर आएंगे। पिछली बार की ही तरह इस बार फिल्म को निर्देशित किया है अनुभव सिन्हा ने। फिल्म की रिलीज डेट 18 नवंबर 2016 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के गाने पहले ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ चुके हैं, बहुत संभव है कि यह फिल्म को एक अच्छी मायलेज देने में कामयाब हो। लेकिन क्योंकि फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से शुरू कर दिया गया है, और फिल्म के रिलीज तक बीच में ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय जैसी बड़ी फिल्में रिलीज होना बाकी है, ऐसे में मेकर्स के लिए फिल्म में दर्शकों का इंट्रेस्ट बनाए रखना बड़ी चुनौती होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.