ताज़ा खबर
 

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपशिखा नागपाल ने अपनी फिल्म के लिए अपनाया मंदाकिनी और जीनत अमान वाला लुक

फिल्म के सेट से उन्होंने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फिल्म में वो मंदाकिनी और जीनत अमान के साड़ी पहनने के स्टाइल में नजर आ रही हैं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 15:38 pm
टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल (Image Source: Facebook)

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपशिखा नागपाल की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी इस समय काफी अच्छी तरह से चल रही है। हाल ही में वो अपने पूर्व पति केशव अरोड़ा के साथ रीयूनाइट हुई हैं। अब अगर उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो इस समय पनवेल में वो अपकमिंग फिल्म क्रीना की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के सेट से उन्होंने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फिल्म में वो मंदाकिनी और जीनत अमान के साड़ी पहनने के स्टाइल में नजर आ रही हैं। सभी को राम तेरी गंगा मैली में झरने के पास बैठी मंदाकिनी का सफेद साड़ी वाला लुक याद ही होगा। इसके बाद सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत अमान ने भी सफेद साड़ी पहनी थी। फिल्म में उनका लुक काफी हॉट था। अब उसी लुक को एक बार फिर से दीपशिखा आपके जेहन में ताजा करने वाली हैं। अपने इस कदम में वो काफी हद तक सफल भी हुई हैं क्योंकि यह लुक उनपर फब रहा है और वो काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

बता दें कि इस साल जहां की सेलिब्रिटिज के अलग होने की खबरें सामने आईं वहीं कुछ कपल्स के साथ आने की खबरें राहत भरी हैं। एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार दीपशिखा नागपाल औऱ उनके पूर्व पति केशव अरोड़ा फिर से एक हो गए हैं। दोनों का फरवरी में काफी अगली डायवोर्स हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार केशव और दीपशिखा दीवाली से एकसाथ रह रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पब्लिक में एक-दूसरे के ऊपर इतने सारे आरोप लगाने के बावजूद दोनों को लगता है कि उनके बीच कार्मिक कनेक्शन है और वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते।

दोनों के रिश्ते के बीच आई सबसे बड़ी परेशानियों में से एक है अलग पर्सनैलिटी का होना। जहां दीपशिखा काफी स्ट्रेट फॉर्वॉरेड हैं वहीं केशव रिजर्व टाइप के हैं। जब दीपशिखा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां हम फिर से साथ आ गए हैं। मुझे यह महसूस हो गया है कि हर चीज से बढ़कर मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। हर रिश्ता कठिन परिस्थितियों से गुजरता है।

एक्ट्रेस ने कहा कि दुर्भाग्य से हमें समझाने की बजाए कई दोस्तों ने इस लड़ाई की आग में घी डालने का काम किया। लेकिन मैं इसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहती बल्कि समय ही खराब था।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

ग्रैमी अवॉर्ड्स 2017: जानिए कौन बना विजेता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.