December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

अपने पूर्व पति केशव अरोड़ा के साथ दीपशिखा नागपाल ने किया पैचअप

एक्ट्रेस ने कहा कि दुर्भाग्य से हमें समझाने की बजाए कई दोस्तों ने इस लड़ाई की आग में घी डालने का काम किया। लेकिन मैं इसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहती बल्कि समय ही खराब था।

डायवोर्स के बाद फइर से पति के साथ दीपशिखा ने किया रियूनियन। Image Source: instagram

इस साल जहां की सेलिब्रिटिज के अलग होने की खबरें सामने आईं वहीं कुछ कपल्स के साथ आने की खबरें राहत भरी हैं। एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार दीपशिखा नागपाल औऱ उनके पूर्व पति केशव अरोड़ा फिर से एक हो गए हैं। दोनों का फरवरी में काफी अगली डायवोर्स हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार केशव और दीपशिखा दीवाली से एकसाथ रह रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पब्लिक में एक-दूसरे के ऊपर इतने सारे आरोप लगाने के बावजूद दोनों को लगता है कि उनके बीच कार्मिक कनेक्शन है और वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। दोनों के रिश्ते के बीच आई सबसे बड़ी परेशानियों में से एक है अलग पर्सनैलिटी का होना। जहां दीपशिखा काफी स्ट्रेट फॉर्वॉरेड हैं वहीं केशव रिजर्व टाइप के हैं। जब दीपशिखा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां हम फिर से साथ आ गए हैं। मुझे यह महसूस हो गया है कि हर चीज से बढ़कर मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। हर रिश्ता कठिन परिस्थितियों से गुजरता है।

पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

एक्ट्रेस ने कहा कि दुर्भाग्य से हमें समझाने की बजाए कई दोस्तों ने इस लड़ाई की आग में घी डालने का काम किया। लेकिन मैं इसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहती बल्कि समय ही खराब था। आठ महीने अलग रहने के बाद जब हम मिले तो हमें लगा कि हम अलग ही क्यों हुए थे। मैं केशव के अलावा किसी से प्यार नहीं करती। हर मामला हमारे साथ रहने से सुलझ सकता है। अब हम अपने अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। एक सफल शादी के लिए हर किसी को एक-दूसरे की स्पेस की इज्जत करनी चाहिए। मैंने इसकी शुरुआत कर दी है और एक नई जिंदगी की शुरुआत की है।

दीपशिखा ने केशव के साथ 2012 में शादी की थी। अरोड़ा भी पेशे से एक्टर हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के बांगुर नागर पुलिस स्टेशन में केशव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति ने उन्हें फिजिकली अब्यूज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 8:22 am

सबरंग