ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पद्मावती में नजर आएंगे शाहिद कपूर

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओ में नजर आएंगे। हम सभी असली पद्मावती को देखने के लिए उत्सुक हैं। अपने दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा फिल्म को वायकॉम 18 और संजय लीला भंसाली मिलकर प्रोड्यूस औप डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।
Author नई दिल्ली | October 10, 2016 17:29 pm
पद्मावती में दीपिका के पति बनेंगे शाहिद कपूर। Image Source: Instagram

जल्द ही दर्शकों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी के साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि तीनों एक ही फिल्म यानी पद्मावती में साथ दिखेंगे। वायकॉम 18 मूवीज के सीईओ ने ट्विटर पर इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है। पद्मावती के स्टारकास्ट को लेकर जारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए सीईओ सुधांशु वत्स ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। उन्होंने लिखा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओ में नजर आएंगे। हम सभी असली पद्मावती को देखने के लिए उत्सुक हैं। अपने दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा फिल्म को वायकॉम 18 और संजय लीला भंसाली मिलकर प्रोड्यूस औप डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी घोषणा कर दी है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हमें इस बात की खुशी है कि असली पद्मावती को पर्दे पर लाने के लिए संजय लीला भंसाली और वायकॉम 18 मूवीज एकसाथ आ रहे हैं।

वीडियो: ‘बिग बॉस सीज़न 10’ की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका पादुकोण

फिल्म सूत्रों के मुताबिक ‘पद्मावती’ के सेट निर्माण का काम शुरू हो गया है। निर्माण काम कुछ दिन पहले शुरू किया गया था और इसके दो-तीन सप्ताह में पूरे होने की उम्मीद है। शूटिंग अगले माह शुरू होने की संभावना है, इसलिए सेट को जल्दी से जल्दी तैयार किया जा रहा है।सेट किस प्रकार का बनाया जा रहा है, इसके बारे में उन्होंने जानकारी देने से मना करते हुए कहा, इसके बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। स्टूडियो के बाहर भंसाली प्रोडक्शन के नाम का बोर्ड भी लगा है। स्टूडियो के कर्मचारी वहां से लकड़ी की बड़ी तख्तियां ले जाते दिखे, जिसे वे सीधा खड़ा करके लगा रहे थे।

 

Read Also: जब रणवीर ने कराया दीपिका को घंटों इंतजार

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अपनी फिल्मों के भव्य सेटों के लिए पहचाने जाते हैं। सूत्रों ने कहा, पहले फिल्म का सेट फिल्मसिटी में लगाया जाना था, लेकिन वह बुक था। उन्होंने कहा कि बाद में हम उपलब्धता के आधार पर फिल्मसिटी में शूटिंग की जा सकती है। गौरतलब है कि भंसाली की रामलीला और बाजीराव मस्तानी फिल्मों की शूटिंग भी इसी सेट पर हुई थी।

Read Also: पढ़ाकू लुक में शाहिद कपूर ने शेयर की सेल्फी, देखें फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग