December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

ये तस्वीर देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है, आपने पहचाना क्या?

इन तस्वीरों में दीपिका बिल्कुल डीग्लैम लुक में नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां लोग उनके रानी पद्मावती वाले गेट अप को देखने का इंतजार कर रहे थे। वहीं इन तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया।

इंटरनेशनल स्टार दीपिका पादुकोण के संजय लीला भंसाली वाले प्रोजेक्ट के बारे में तो काफी चर्चा चल रही थी। लेकिन हाल ही में सामने आई तस्वीरों ने दीपिका के फैन्स को हैरत में डाल दिया। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि इन तस्वीरों में दीपिका बिल्कुल डीग्लैम लुक में नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां लोग उनके रानी पद्मावती वाले गेट अप को देखने का इंतजार कर रहे थे। वहीं इन तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल ये तस्वीरें दीपिका की फिल्म धोबी घाट के सेट से हैं।

दीपिका पादुकोण अब इरानियन फिल्म मेकर माजिद मजीदी के साथ काम कर रही हैं। उन्हीं की फिल्म धोबी घाट में दीपिका इस लुक में नजर आने वाली हैं। यह तस्वीरें इसी सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई थीं। अब यहीं तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। बता दें कि मजीदी अपनी अवॉर्ड विनिंग फिल्म चिल्ड्रन ऑफ हेवन, द कलर ऑफ पैरेडाइस और मुहम्मद के लिए जाने जाते हैं।

वीडियो:‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शो बीच में ही छोड़कर क्यों गए जॉन अब्राहम?

हाल ही में दीपिका अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में छाई हुई थीं। वह हॉलीवुड के सितारों के बीच EMAs अवॉर्ड्स में मौजूद थीं। उन्होंने इस फंक्शन में न सिर्फ रैंप वॉक किया बल्कि उन्होंने अवॉर्ड भी प्रजेंट किया। जहां चारों और दीपिका की ड्रेस और ईएमए में उनके लुक्स की तारीफ हो रही थी, वहीं कोई था जिसे दीपिका बिलकुल रास नहीं आईं। लंदन के अखबार ने दीपिका की ड्रेस को सबसे घटिया करार दिया। लेकिन दिलदार दीपिका ने अंग्रेजी अखबार डीएनए से बातचीत में बताया कि वह इस दौरान बहुत ही एक्साइटेड थीं जब उन्हें पता चला कि उन्हें इस मशहूर इवेंट के लिए इनवाइट किया गया था।

एक तरफ जहां सभी को दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म का इंतजार है। वहीं दीपिका इन तस्वीरों ने सभी को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। एक तरफ जहां सभी को दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म का इंतजार है। वहीं दीपिका इन तस्वीरों ने सभी को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है।

उन्होंने बताया कि जब उन्हें यह पता चला तो वह बहुत सर्प्राइज्ड थीं। उन्होंने कहा कि यह उनका बड़प्पन था कि उन्होंने मुझे इनवाइट किया। मैं एमटीवी अवार्ड देखते हुए बड़ी हुई हूं, और मैंने नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे भी इस अवार्ड फंक्शन में रेड कार्पेट पर वॉक करने का और इस ग्लोबल अवार्ड फंक्शन में अवार्ड प्रजेंट करने का मौका मिलेगा। दीपिका ने कहा कि यह उनके करियर में एक बड़ी उपलब्धि है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लंडन के एक अखबार डेलीमेल दीपिका पादुकोण से खासा असंतुष्ट है। यह कहा जा सकता है कि इतने सारे सितारों में से किसी को कवर करने के कोई मिस हो जाए लेकिन डेली मेल ने तो कुछ ज्यादा ही तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 3:48 pm

सबरंग